Top

प्यार की लुका छुपी: सृष्टि और अंगद के शादी के बीच दरार लानें के लिए सार्थक को ठहराया दोषी

प्यार की लुका छुपी: सृष्टि और अंगद के शादी के बीच दरार लानें के लिए सार्थक को ठहराया दोषी

मुंबई (Entertainment News)। प्यार की लुका छुपी सीरियल (Pyar Ki Luka Chuppi Serial) सृष्टि (अपर्णा दीक्षित) (Aparna Dixit) के अतीत के चौंका देने वाले खुलासे ने सुधा (अंगद की माँ) के स्वास्थ्य पर बुरा असर डाला है।अंगद (एलन कपूर) (Alan Kapoor) को गौतम (अंगद के भाई) ने अपनी माँ को परेशान करने के लिए मना किया है क्योंकि वह फ़िलहाल अच्छी स्थिति में नहीं है।

प्यार की लुका छुपी सीरियल पारिवारिक मस्ती और हंसी मजाक का खजाना

सत्येंद्र (सृष्टि के पिता) और मायरा (जैस्मीन अवासिया) को संदेह है कि यह स्थिति सार्थक की वजह से है। दूसरी ओर अपर्णा बहुत रो रही है और कल्याणी दीदी (शीतल मौलिक) उसकी देखभाल करने का नाटक करती है।

Pyar Ki Luka Chuppi Serial : Sarthak being blamed for the split between Srishti and Angadअंगद और सृष्टि की शादी के बारे में खबर मीडिया में रही है जिसमें बताया गया है कि सृष्टि और सत्येंद्र पैसे के लिए ऐसा कर रहे हैं। सृष्टि को और क्या झेलना पड़ेगा और इस सारी अराजकता के बाद सृष्टि और अंगद के जीवन में क्या होगा?

अधिक जानने के लिए प्रतिदिन शाम 7 बजे प्यार की लुका छुपी को केवल दंगल पर ही देखें। शो दर्शकों को उत्साहित करने और घटनाओं के एक नए मोड़ के साथ पकड़ बनाने के लिए निश्चित है।

दंगल टीवी (Dangal TV) सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों -DD फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO) 106) में उपलब्ध है

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ‘‘घूंघट की ओठ मे’’ गाने पर जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it