Top

रिया ने आमिर खान को एक बार फोन किया, सुपरस्टार ने उन्हें तीन बार मैसेज किए

रिया ने आमिर खान को एक बार फोन किया, सुपरस्टार ने उन्हें तीन बार मैसेज किए

मुंबई (Entertainment News)। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कॉल रिकॉर्ड (Phone Call Record) से काफी जानकारी सामने आ रही है। कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की प्रेमिका (Lover) रिया सुपरस्टार आमिर खान, (Aamir Khan) श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं।

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया और उनके परिवार के सदस्यों से केंद्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई) (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)(ED) द्वारा पूछताछ की जा रही है। सुशांत के पिता के. के. सिंह (Sushant Father K.K.Singh) की ओर से बिहार पुलिस (Bihar Police) में रिया पर विभिन्न आरोप लगाए गए हैं, जिसके आधार पर केंद्रीय एजेंसियां रिया और उसके परिवार की जांच कर रही हैं।

युवतियों को मॉडलिंग का झांसा देकर पोर्न फिल्म शूट कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश

रिया के कॉल डिटेल रिकॉर्ड के (Rhea Chakraborty Phone Call Record) अनुसार, उन्होंने एक बार आमिर खान को फोन किया था और इसके बाद सुपरस्टार ने उन्हें तीन एसएमएस किए थे।

इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र ने आईएएनएस से इसकी पुष्टि की है।

सुशांत की मौत के मामले में अभी तक बॉलीवुड के तीन खान (सलमान, शाहरुख और आमिर) की चुप्पी पर बहुत बहस हुई है और अब रिया के कॉल रिकॉर्डस में आमिर खान का नाम पाया गया है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मांसपेशियों के दर्द से छुटकारा पाने के योग टिप्स दिए

कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि रिया ने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह को 30 कॉल की थी, जबकि उन्हें उनकी ओर से 14 बार कॉल प्राप्त हुई। दोनों के बीच दो एसएमएस का आदान-प्रदान भी हुआ।

सीडीआर ने यह भी खुलासा किया कि रिया ने आशिकी 2 फेम स्टार आदित्य रॉय कपूर को 16 बार फोन किया, जबकि कपूर ने उन्हें सात कॉल किए।

इसी तरह रिया ने तीन बार श्रद्धा कपूर को फोन किया, जबकि श्रद्धा ने रिया को दो बार फोन किया।

रिया सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता सनी सिंह के साथ भी संपर्क में थीं। रिया ने उन्हें सात बार फोन किया था, जबकि सिंह ने उन्हें चार बार फोन किया।

इसी तरह, बाहुबली फ्रैंचाइजी (Baahubali franchise) में अभिनय करने वाले राणा दग्गुबाती भी रिया के संपर्क में थे। रिया ने उन्हें सात बार फोन किया था और उन्होंने रिया को चार बार कॉल की।

सड़क दुर्घटना में घायल लोगों का हो पायेगा अब कैशलेस इलाज

डांस कोरियोग्राफर सरोज खान, जिनका पिछले महीने निधन हो गया था, वह भी रिया के संपर्क में थीं। कॉल रिकॉर्डस के अनुसार, रिया ने तीन बार सरोज खान को फोन किया था, जबकि सरोज ने उन्हें दो बार कॉल की थी। दोनों के बीच एक एसएमएस भी साझा हुआ था।

सीडीआर ने आगे खुलासा किया कि रिया महेश भट्ट के संपर्क में भी थी। इस साल जनवरी के महीने में दोनों ने आपस में 16 कॉल्स का आदान-प्रदान किया। सात बार रिया को भट्ट ने फोन किया, जबकि रिया ने भट्ट को नौ बार फोन किया।

ईडी रिया के साथ ही उनके परिवार और उनसे जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं सोमवार को सीबीआई की एक टीम ने सुशांत के पिता और उनकी बड़ी बहन रानी सिंह का बयान भी दर्ज किया है। (आईएएनएस)

सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

अमिताभ बच्चन ने अपनी दिनचर्या साझा की

पुतिन का दावा, रूस ने बनाई दुनिया की पहली कोविड-19 वैक्सीन

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it