राम मंदिर पर अक्षरा सिंह का गाना स्वागत है श्री राम का जल्द होगा रिलीज

राम-मंदिर-पर-अक्षरा-सिंह-का-गाना-स्वागत-है-श्री-राम-का-जल्द-होगा-रिलीज

पटना/मुंबई (Entertainment News)। अगले महीने अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) का भूमि पूजन होना संभावित है। राम मंदिर निर्माण को लेकर देश भर में उल्लास का माहौल है। ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) व गायिका (Singer) अक्षरा सिंह (Singer Akshara Singh) एक गाना (Song) लेकर आ रही हैं। गाने का बोल है स्वागत है श्री राम (Shri ram) का जल्दी ही उनके अफिसियल यूट्यूब से रिलीज होगी।

भोजपुरी गायिका अक्षरा का एक और कांवड़ गीत वायरल

इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें श्री राम के साथ-साथ राम मंदिर निर्माण के लिए संघर्ष करने वाले नेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, कल्याण सिंह और वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के साथ खुद अक्षरा सिंह की भी तस्वीर है।

अक्षरा का गाना स्वागत है श्री राम के गीत मनोज मतलबी ने लिखे हैं। संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है।

इस गाने को लेकर अक्षरा बेहद उत्साहित हैं और कहती हैं, यह भगवान राम की भूमि है और उनका मंदिर काफी भव्य होगा। यह हम तमाम देशवासियों के लिए गर्व की बात है। इस मंदिर का ऐतिहासिक और धार्मिक महत्व भी खूब है। हम भगवान राम की इस धरती में जन्म लिए, ये हमारे लिए गौरव की बात है। इसलिए मैंने भगवान राम के लिए यह गाना गाया है, जो जल्द ही रिलीज होगा।

–आईएएनएस

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने लॉकडाउन में चुपके-चुपके रचा ली शादी ! मांग में सिंदूर भरी तस्वीरें हुई वायरल

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.