मनाली : कंगना रनौत के घर के बाहर चली गोलियां, कहा- मुझे डराने की कोशिश

मनाली-में-कंगना-के-घर-के-बाहर-गोली-की-आवाज-सुनाई-दी,-अभिनेत्री-का-बयान-जारी

मुंबई (Manali News)। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने शुक्रवार रात अपने मनाली स्थित आवास के पास गोलियों की आवाज सुनी, जिस पर उन्होंने एक बयान जारी किया।

एक गांव ऐसा, जहां अनहोनी के भय से राखी नहीं बांधती बहनें

कंगना फिलहाल अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं। अभिनेत्री को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया है।

उनके बयान के अनुसार, कुल्लू जिला पुलिस (kullu Police) ने घटना के बाद कंगना के घर पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दी।

अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा, मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है, लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई, क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी। इस समय मनाली में टूरिस्ट (Tourist) भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा। इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया। मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों। हो सकता है मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो। फिर से गाली चलने की आवाज सुनाई दी, इस बार यह पक्का गोली की आवाज थी। आठ सेकेंड के अंतराल के बाद एक और गोली चली वो भी मेरे कमरे के ठीक सामने।

सुशांत की बहन का प्रधानमंत्री को खुला पत्र, कहा-सबूतों से छेड़छाड़ की आशंका

कंगना का मानना है कि सुशांत की मौत के बारे में बोलने के करण उन्हें डराने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इस काम के लिए किसी लोकल को लगाया गया है। आपको पता है ऐसे काम के लिए किसी को भी 7-8 हजार रुपए पर रखना मुश्किल नहीं है। मैंने अपने बयान में मुख्यमंत्री (CM) के बेटे का जिक्र किया था। मुझे नहीं लगता कि यह एक संयोग है। लोग मुझे बता रहे हैं कि वे अब मुंबई में मुझे नुकसान पहुंचाएंगे, जैसा कि यहां कर रहे है।

सुशांत को ‘गुंडा’, खुद को ‘अपुन ताई’ बता रहीं रिया, वीडियो पर दी सफाई

अभिनेत्री ने कहा, क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी है। सुशांत भी इसी से डर गए होंगे। लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी।

हालांकि, शुक्रवार रात की घटना के बाद कुल्लू जिला पुलिस तुरंत कंगना के घर पहुंची, जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है। जांच में अब तक कोई सबूत हाथ नहीं लगे हैं।

–आईएएनएस

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.