Top

जानिए क्यों अखिलेन्द्र मिश्रा ने शुरू में आनंद सागर के रामायण में रावण की भूमिका निभाने से किया इनकार

जानिए क्यों अखिलेन्द्र मिश्रा ने शुरू में आनंद सागर के रामायण में रावण की भूमिका निभाने से किया इनकार

मुंबई (Entertainment News)। अभिनेता (Actor) अक्सर विभिन्न कारणों से भूमिकाओं को इनकार करते हैं। हालांकि, कई बार नियति उनके करियर में प्रमुख भूमिका निभाती है। अखिलेन्द्र मिश्रा, जिन्होंने आनंद सागर के रामायण में रावण की भूमिका निभाई थी, उन्होंने कुछ ऐसा अनुभव किया।

पहली बार रामायण शो (Ramayana) को इनकार करने का विवरण साझा करते हुए, अखिलेन्द्र मिश्रा (Akhilendra Mishra) कहते हैं, “मेरी दिल्ली 6, द्रोणा और चामकु की शूटिंग एक साथ हो रही थी और उस दौरान मुझे आनंद सागर (Anand Sagar’s) की रामायण में रावण की भूमिका निभाने के लिए फोन आया। क्योंकि मेरी काम की तारीख टकरा रही थीं, तो मैंने उन्हें बताया कि मैं भूमिका नहीं निभा पाऊंगा।

हालाँकि, उन्होंने मुझे बताया कि मेरा ट्रैक बाद में था, फिर भी, मैंने उस समय इसका खंडन किया। बाद में मुझे चैनल से फोन आया कि वे मुझे रावण की भूमिका के लिए चाहते हैं तो एक बैठक के लिए उन्होने मेरा समय मांगा। बाद में आनंद सागर जी ने भी मुझे एक बैठक के लिए फोन किया। आम तौर पर ये बैठक अधिकतम एक घंटे तक चलती है, लेकिन मेरे मामले में यह कुछ चार घंटे चला।"

रामायण के निर्माताओं से मिले समर्थन के बारे में बात करते हुए, अखिलेन्द्र ने आगे कहा, “आनंद जी मुझे अपने रामायण में रावण के रूप में पाने के लिए बेहद उत्सुक थे। क्योंकि शूटिंग थी बड़ौदा में और मेरी अन्य चल रही परियोजनाओं पर विचार करते हुए, उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि मेरी बाकी काम के तारीखों का ध्यान रखा जाएगा।” आनंद सागर का रामायण एक बार फिर से लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

वादों और विचारधाराओं के महाकाव्य रामायण (Ramayan) को हर शाम 7.30 बजे और अगले दिन सुबह 9.30 बजे दंगल चैनल पर प्रसारित किया जाता है।

दंगल टीवी (Dangal TV) सभी प्रमुख केबल नेटवर्क (Cable Network) और डीटीएच प्लेटफॉर्म -DD फ्री डिश (CHN No.27), टाटा स्काई (CHN No. 177), एयरटेल (CHN No.133), डिश टीवी (CHN No.119) और वीडियोकॉन D2H (CHN No.106) में उपलब्ध है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ‘‘घूंघट की ओठ मे’’ गाने पर जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it