हर मोर्चे पर विफल रहने का खामियाजा कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ा : मदनलाल सैनी

0
Congress fail on every front also in Lok Sabha elections: BJP Madan Lal Saini Congress fail on every front, Lok Sabha elections 2019, BJP RAJASTHAN, Rajasthan hindi news, Rajasthan samachar, veer sanvarkar, Rajasthan Latest News,
भाजपा मुख्यालय में वीर सावरकर जयंती पर पुष्पाजंलि कार्यक्रम 
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में आज ‘‘वीर सावरकर जयंती’’ (Veer Savarkar Jayanti) पर पुष्पाजंलि कार्यक्रम (Congress fail on every front also in Lok Sabha elections: BJP Madan Lal Saini) आयोजित हुआ। वीर सावरकर के चित्र पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, पूर्व विधायक बीरू सिंह राठौड़, सुरेन्द्र पारीक, प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा, लक्ष्मीकान्त पारीक सहित कई कार्यकर्ताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किये।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि हम सबका सौभाग्य है कि हम स्वतंत्र भारत में जी रहे है। इसके लिए असंख्य लोगों ने अपना बलिदान दिया है। उनमें वीर सावरकर का नाम बड़े आदर और सम्मान के साथ लिया जाता है तथा वीर सावरकर का बलिदान हमेशा याद रखा जायेगा।
कांग्रेस द्वारा वीर सावरकर पर दिये गये विवादित बयान पर सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वीर सावरकर ने आजादी के लिए जो काम किया वह सामान्य आदमी नहीं कर सकता इसीलिए उन्हें ‘‘वीर महापुरूष’’ कहते हंै। महापुरूष हमारे लिए प्रेरणा स्त्रोत होते है, वीर सावरकर देश के बंटवारे के खिलाफ थे।
सैनी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही कानून व्यवस्था पूरी तरह से चैपट हो गई है। कांग्रेस के शासनकाल में दुष्कर्म के मामले सर्वाधिक बढ़े है और प्रदेश में महिलाऐं अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगी हैं व किसानों को पैसा नहीं देने के लिये काॅ-आॅपरेटिव बैंकों ने भी हाथ खडे़ कर दिये है। इतना ही नहीं कांग्रेस सरकार में विभिन्न संस्थानों में काम कर रहे ठेकेदारांे को कार्यों का भुगतान नहीं हो पा रहा है और इसके चलते वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे है।
सैनी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही भाजपा द्वारा चलायी गई जनकल्याणकारी योजनाओं को ठण्डे बस्ते में डालना शुरू कर दिया, जिसके चलते जनता इन जनकल्याणकारी योजनाओं से वंचित हो रही है। इतना ही नहीं चुनाव के समय कांग्रेस ने किसान और बेरोजगार युवाओं से जो वादे किये थे वह उन्हें अब तक पूरा नहीं कर पाई है। जिसका परिणाम लोकसभा चुनाव में देखने को मिला है और इसी के चलते प्रदेश की 25 की 25 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की है।
www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.