Top

अब सुशांत के 12 साल के प्रशंसक ने की खुदकुशी

अब सुशांत के 12 साल के प्रशंसक ने की खुदकुशी

हापुड़, 22 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एक हफ्ते पहले मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और अब कथित तौर पर उनके निधन से परेशान होकर एक बारह साल के लड़के ने ठीक उसी तरह से अपनी जान दे दी है। यह सुशांत के ऐसे तीसरे युवा प्रशंसक हैं, जिसने इस तरह के किसी कदम को उठाया है।

लड़के के परिवार का दावा है कि शनिवार को मौत को गले लगाने से पहले छठवीं कक्षा में पढ़ने वाला यह छात्र अभिनेता के निधन से जुड़ी खबरों को टीवी पर लगातार देखा करता था।

सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सर्वेश मिश्रा ने कहा कि लड़के के पिता ग्रेटर नोएडा में एक निजी फर्म में इंजीनियर है। वह अपनी मां, बड़ी बहन और दादी के साथ घर पर रहता था।

वह ऊपर अपने कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा लगा लिया और कपड़े से लटककर अपनी जान दे दी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि परिवार के अनुरोध पर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया।

उन्होंने कहा, ऐसी कोई दूसरी खास वजह नहीं है जिसके चलते लड़के ने अपनी जान दे दी। हम सभी माता-पिता से अनुरोध करेंगे कि वे अपने बच्चों को न्यूज चैनल और सोशल मीडिया पर इस तरह की घटनाओं की जानकारी से दूर रखें।

16 जून को दसवीं कक्षा के एक छात्र ने बरेली में इसी वजह से आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें उसने लिखा था, अगर वह ऐसा कर सकते हैं, तो मैं क्यों नहीं?

इससे पहले ओडिशा में एक बच्ची ने भी अपनी जान दे दी क्योंकि वह अपने पसंदीदा कलाकार सुशांत की मौत के गम को बर्दाश्त नहीं कर सकी।

--आईएएनएस

Next Story
Share it