डांसर सपना चैाधरी को मिली धमकी, अज्ञात शख्स ने कहा-सुधर जा नहीं तो …

0

डांसर सपना चैाधरी को मिली धमकी, अज्ञात शख्स ने कहा-सुधर जा नहीं तो ... 1चंडीगढ। मशहूर डांसर और बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट सपना चैाधरी को अज्ञात शख्स ने ट्वीट कर धमकी दी है कि ‘‘ सुधर जा, तेरे जैसों के कारण हिंदू-मुस्लिम एक नहीं हो पा रहे हैं।’’ इस ट्वीट में अज्ञात शख्स ने धमकी देकर अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है। इस ट्वीट के आने के बाद सपना ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

यंहा मिली जानकारी के मुताबिक डांसर सपना को ये ट्वीट एके खान कोबरा नाम के ट्विटर अकाउंट से किया गया है। ये ट्विटर अकाउंट सपना चैधरी के नाम से बना है, जिस पर एके खान कोबरा नाम के अकाउंट यूजर ने ये ट्वीट किया है। आरोपी ट्विटर यूजर संभल का रहने वाला है। जब उसने ये ट्वीट सपना चैाधरी के नाम पर बने पेज पर किए तो सपना के अकाउंट से पुलिस को इस बारे में शिकायत की गई। डांसर सपना चैाधरी को मिली धमकी, अज्ञात शख्स ने कहा-सुधर जा नहीं तो ... 2ट्वीट में लिखा गया, संभल पुलिस कृपया उचित कार्यवाई करें, यह लड़का संभल का है। जो मां बहन की गालियां दे रहा है ट्विटर पर लड़कियों को। सपना चैाधरी के नाम से बने इस अकाउंट से जो शिकायत गई है उसमें यूपी पुलिस, संभल पुलिस, सीएम योगी आदित्यनाथ, सीएम ऑफिस यूपी को टैग किया गया है।

ऐसे शुरु हुआ ट्विट का खेल
डांसर सपना चैाधरी के इस अकाउंट से पहले दो ट्वीट किए गए थे जिसमें कठुआ गैंग रेप और मक्का मदीना ब्लास्ट पर आए कोर्ट के फैसले को लेकर टिप्पणियां की गई थीं। इन टवीट्स के जवाब में सपना चैधरी को इस शख्स द्वारा धमकी भरे ट्वीट किए गए।

पढ़ें: – आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।  Like कीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज