Cafe coffee Day के मालिक वीजी सिद्वार्थ का शव मिला

Coffee Day King VG Siddhartha owner ccd, CCD Owner latest news, VG Sidhartha body recovered in Netrawati river , CCD Offer, Coffee Day share, owner ccd story, VG Siddhartha family, VG Siddhartha ka kya hua, VG Siddhartha viral latter, Konphii King Kii Gumshdgii, Coffee Day King VG Siddhartha history, Coffee Day King VG Siddhartha ; Coffee Day King VG Siddhartha latest news, Coffee Day King VG Siddhartha goes missing ,Today trending news, Today viral news, Google today news, Hindi News

बेंगलुरु। कैफे काॅफी डे (Cafe Coffee day) के मालिक वीजी सिद्वार्थ के गुमशुदा होने के 36 घंटों के बाद बुधवार को उनका शव नेत्रावती नदी से बरामद कर लिया गया है। कर्नाटक पुलिस समेत कई रेस्क्यू टीमें उनकी तलाश में लगी थी। सिद्वार्थ सेामवार शाम को ही इसी नदी के पास से लापता हुए थे। पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी है। सर्च आपरेशन के दौरान उनका भावुक पत्र भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होेने कर्मचारियों से माफी मांगते हुए कहा था कि सारे वितीय लेनदेन के वो जिम्मेदार थे। इस पत्र के बाद से ही पुलिस को उनके आत्महत्या की आशंका थी।

मंगलुरु पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने बताया कि कैफे काॅफी डे के मालिक वीजी सिद्वार्थ के गुमशुदा होने के 36 घंटों के बाद बुधवार को उनका शव नेत्रावती नदी से बरामद कर लिया गया है। दो मछुआरों ने नत्रावदी नदी के उस पुल से लगभव 500 मीटर दूर उनका शव देखा, जंहा से उन्होने सोमवार रात कथित रुप से नदी में छलांग लगाई थी।
इससे पूर्व ड्राइवर द्वारा उधेागपति के बारे में जानकारी देने के करीब 24 घ्ंाटों के बाद पुलिस ने कहा था कि मगलवार को भ्ज्ञी एक मछुआरे ने दावा किया था कि उसने सीसीडी संस्थापक जैसे दिखने वाले एक व्यक्ति को सोमवार शाम उसी पुल से नदी में कूदते हुए देखा था।

वीजी सिद्वार्थ ने लापता हेाने से दो दिन पहले ही अपने कर्मचारियों केा संबोधित करते हुए एक पत्र लिखा था और बताया कि वे पूरी तरह से कर्ज में डूबे हुए है। कर्ज इतना ज्यादा था कि कंपनी को चलाना मुश्किल हो रहा था। इसी कारण उन्हे एक आईटी कंपनी माइंडट्री के अपने शेयर बेचने पड़े थे।

www.hellorajasthan.com की ख़बरेंफेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें