जयपुर के धरमराज चौधरी ने वीवो आईपीएल वोडाफोन सुपरफैन का खिताब जीता

जयपुर। जयपुर के धरमराज चौधरी के लिए 25 अप्रैल 2016 का दिन बेहद खास था। इस दिन 19 साल के धरमराज को मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में किंग्स ग्प् पंजाब और मुम्बई इण्डियन्स के बीच मैच देखने का सुनहरा मौका मिला। कृषि अध्ययन के दूसरे वर्ष के इस विद्यार्थी के लिए अपने बड़े भाई महेश के साथ हवाई जहाज की यात्रा करना, फिर लक्ज़री कार से स्टेडियम तक जाना और लाईव मैच देखना अपने आप में शानदार अनुभव था। धरमराज को स्टेडियम के एक्सक्लुज़िव होस्पिटेलिटी बॉक्स की सर्वश्रेष्ठ सीटों पर बैठ कर लाईव मैच देखने का अवसर मिला।

धरमराज यह जान कर हैरान हो गए कि उन्हें वीवो आईपीएल 2016 के लिए सुपरफैन चुना गया है। मोहाली तक हवाई जहाज़ की यात्रा करना, फिर लक्ज़री में बैठकर स्टेडियम तक जाना और एक्सक्लुजिव होस्पिटेलिटी बॉक्स में बैठकर मैच देखना उनके लिए मनी-कान्ट-बाय अनुभव था। ‘‘मैं क्रिकेट का ज़बरदस्त शौकीन हूँ और मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों से व्यक्तिगत रूप से मिलना मेरा एक सपना था। मैंने मज़े-मज़े में वोडाफोन सुपरफैन प्रतिस्पर्धा में हिस्सा लिया था, मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि मैं इसमें जीत सकता हूँ। मैं वोडाफोन के प्रति आभारी हूँ जिसने मुझे मोहाली में लाईव आईपीएल मैच देखने और मेरी पसंदीदा आईपीएल टीम का उत्साहवर्धन करने का मौका प्रदान किया! मेरा भाई और मैं दोनों ही बेहद रोमांचित हैं, यह हमारे लिए सपना सच होने जैसा है।’’ धरमराज चौधरी ने कहा।

वोडाफोन सुपरफैन प्रतिस्पर्धा वोडाफोन के उपभोक्ताओं को वीवो आईपीएल के विश्वस्तरीय खेल मंच के साथ जुड़ने का एक अनूठा (लाईफटाईम) अवसर प्रदान करती है। वोडाफोन सुपरफैन को वीवो आईपीएल मैच देखने के लिए उड़ान भरने, लक्ज़री कार में बैठकर स्टेडियम पहुंचने और एक विशेष होस्पिटेलिटी बॉक्स में बैठकर लाईव मैच देखने का मौका मिलता है। लाईव टीवी पर विजेता कप्तान के ऑटोग्राफ से युक्त मैच की गेंद प्राप्त करना वोडाफोन सुपरफैन के लिए एक यादगार अनुभव बन जाता है!

इस अवसर पर वोडाफोन इण्डिया में डायरेक्टर-कॉमर्शियल संदीप कटारिया ने कहा, ‘‘हम हमेशा से वीवो आईपीएल के दौरान उपभोक्ताओं के लिए अनूठी पहलें पेश करते रहें हैं। वोडाफोन सुपरफैन प्रतिस्पर्धा ऐसी ही एक पहल है जिसे उपभोक्ताओं और क्रिकेट प्रेमियों के द्वारा बहुत अधिक पंसद किया जा रहा है। हमें खुशी है कि यह प्रतिस्पर्धा बहुत से क्रिकेट प्रेमियों का स्टेडियम में बैठकर लाईव मैच देखने और अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने का सपना पूरा कर रही है।’’ वोडाफोन सुपरफैन बनने के लिए, उपभोक्ता को वीवो आईपीएल मैच के दौरान संचालित वोडाफोन स्पीड क्विज़ में हिस्सा लेना होता है। सवाल का सही जवाब देने वाले पहले विजेता को वोडाफोन सुपरफैन चुना जाता है।