Top

लॉकडाउन के दौरान जावड़ेकर ने रामायण देखा

लॉकडाउन के दौरान जावड़ेकर ने रामायण देखा

नई दिल्ली, 28 मार्च (आईएएनएस)। रामानंद सागर के प्रतिष्ठित महाकाव्य धारावाहिक रामायण के दोबारा प्रसारण शुरू होने के बाद केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को घर बैठे पहले एपिसोड का आनंद लिया।

शनिवार को सुबह 9 बजे बेहद लोकप्रिय धारावाहिक का प्रसारण शुरू हुआ, तो पौराणिक कथा देखने के लिए मंत्री अपने परिवार के साथ टीवी के सामने बैठे रहे।

जावड़ेकर ने सभी केबल टीवी ऑपरेटरों को रामायण और महाभारत अनिवार्य रूप से दिखाने का निर्देश दिया गया है जो रामायण श्रृंखला का पुन: प्रसारण कर रहा है।

जावड़ेकर ने कहा था कि महाकाव्य श्रृंखला को सार्वजनिक मांग पर प्रसारित किया जा रहा है क्योंकि देशव्यापी लॉकडाउन के कारण अधिकांश नागरिक घर पर हैं।

जावड़ेकर ने ट्वीट करते हुए कहा, यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सार्वजनिक मांग पर, हम कल, शनिवार 28 मार्च से डीडी नेशनल में एक बार फिर से टेलीकास्ट शुरू कर रहे हैं। एक एपिसोड सुबह 9 बजे से 10 बजे तक, दूसरा शाम 9 बजे से रात 10 बजे प्रसारित होगा।

उधर, पब्लिक सर्विस ब्राडकास्टर प्रसार भारती ने ट्वीटर के माध्यम से लोगों से निवेदन किया है कि दर्शक डीडी नेशनल पर रामायण देखते वक्त की तस्वीर ट्वीटर, फेसबुक पर साझा करें।

--आईएएनएस

Next Story
Share it