कार डंपर में घुसी , 6 लोगों की दर्दनाक मौत

 प्रतापगढ़। जिले के धौलापानी थाना इलाके में सोमवार तड़के एक  कार सामने से आ रहे एक डंपर में जा घुसी । इस हादसे में कार सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए और चार लोगों की  मौके पर ही मौत हो गई, वहीं  दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई।  हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। सभी मृतक नाकोड़ा भजन संध्या में शामिल होकर छोटी सादड़ी लौट रहे थे। मृतक सभी लोग जैन समाज के है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी के शवों को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी गई।
थानाअधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि हादसा नेशनल हाइवे 113 के सियाखेड़ी व प्रतापगढ़ मार्ग पर स्थित पेट्रोल पम्प के पास करीब तीन बजे हुआ था। कार सवार विनोद कुमार (54) पुत्र रोशनदत्त , नेमीचंद दत्त (55 ) पुत्र भंवरलाल , अभय (40)पुत्र पुखराज नागोरिया, गेन्दमल (36) चांदमल, सुनिल कुमार (46) गुणवत दत्त  और वन्दन (13) रविवार की रात को प्रतापगढ में आयोजित  नाकोड़ा भजन संध्या में शामिल होने आए थे। भजन संध्या के समाप्त होने के  बाद वे वापस छोटी सादड़ी लौट रहे थे। सियाखेड़ी गांव के पास रात करीब 3:30 बजे एक तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी।  हादसे के बाद सड़क पर चारों ओर खून ही खून फैल गया और चार की
मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुुंच कर पुलिस ने  कार के दरवाजे काट कर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाल कर  अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल दो जनों ने अस्पताल में उपचार के  दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में मरने वाले सभी लोग स्वरूपगंज के रहने  वाले है। हादसे की सूचना के बाद गांव  में शौक की लहर दौड़ गई और घरों में चूल्हे नहीं जले। गांव से  एक साथ 6 अर्थियां निकली। अर्थियों को देखकर हर किसी की आंखों से  आंसू बह निकले। मृतक प्रतापगढ़ में स्थित कृषि मंडी परिसर में  आयोजित नाकोड़ा भजन संध्या में शामिल होने आए थे।