जोधपुर में सपना चैाधरी के ठुमकों पर चले लठ, स्टेज पर फैंस का हंगामा

0

जोधपुर। बिग बाॅस – 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चैाधरी के रावण का चबूतरा मैदान पर कार्यक्रम के दौरान फैंस ने जमकर आनंद लिया, वंही सपना के ठुमकों पर पुलिस व बांउसर्स को लठ का सहारा भी लेना पड़ा और कार्यक्रम को रोकना पड़ा। यंहा पर सपना के फैंस ने बेरिकैटस को तोड़ दिया और जोर जोर से चिल्ला कर सपना की दीवानगी को दर्शा रहे थे।

डांसर सपना चैाधरी को मिली धमकी, अज्ञात शख्स ने कहा-सुधर जा नहीं तो —
इससे पहले स्टेज पर सपना चैाधरी ने पांच गानेां पर जमकर ठुमके लगाए, जिस पर दर्शकों ने भी ठुमके लगाए और गीतों को गुनगुनाया। यंहा पर सबसे पहली प्रस्तुति सपना के अपने गाने बंदूक मारगी तेरी बंदूक मारगी पर दी, इस पर ही दर्शकों ने जमकर हंगामा किया और इस गाने के ठुमकों का मजा भी लिया।

इस दौरान जब सपना स्टेज पर डांस कर रही थी तो मैदान पर मौजूद भीड़ से कुछ लोग स्टेज तक आ पहुंचे और हल्ला शुरु कर दिया। स्टेज से बार बार सपना ने दर्शकों से कार्यक्रम में शांति बनाये रखने का प्रयास किया लेकिन उनके चाहने वालेां ने सारे बेरिकैटस तोड़ हल्ला बेाल दिया।

सूर्यनगरी में आज लगेंगे डांसर सपना चैाधरी के ठुमके, आयोजकों को देने हेांगे 8.50 लाख रुपये

वंही आयेाजकों की और से पुलिस विभाग में निधार्रित राशि जमा नही कराने पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम नही हो सके, तो निजी कंपनी के सिक्योरिटी गार्डस ने सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा संभाला, लेकिन वे इसे पूरी तरह से संभाल नही पाए। हालांकि यह पहला मौका नही था जब सपना के कार्यक्रम में हंगाम और भीड़ ने सुरक्षा व्यवस्था को नही तोड़ा हो, चाहे राजस्थान का शाहपुरा हो या दिल्ली या फिर उतरप्रदेश को कोई इलाका हो, हर जगह इनके चाहने वालों की दीवानगी है।
शाम को एयरपोर्ट पर भी भीड़ बेकाबू हो गई थी। रात का कार्यक्रम शुरु होेने से पहले रावण का चबूतरा मैदान पर मारवाड़ की पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी के निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया।
पूर्व में यह कार्यक्रम 10 जनू को होना था, जिसकी अनुमति नही मिलने पर कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा।

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम

खास खबर : फेसबुक ने स्वीकारा 52 कंपनियों के साथ किया डाटा साझा

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें

मोदी सरकार को किसानों को तेाहफा: खरीफ फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।