Top

त्यौहारों के जश्न में सीमितता देखने को मिल रही : बिग बी

त्यौहारों के जश्न में सीमितता देखने को मिल रही : बिग बी

मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन का मानना है कि कोरोनावायरस महामारी के चलते त्यौहारों को मनाने के तरीकों में बदलाव जरूर आया है, लेकिन लोगों में जोश व उत्साह समान है।

अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा है, और वे कहते हैं कि फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है। नवरात्रि, दुगार्पूजा और जल्द ही आने वाली है दिवाली और इन सबके बीच हम में त्यौहारों के जश्न की सीमितता देखने को मिल रही है, लेकिन पूजा-अर्चना करने का उत्साह, अच्छाई की कामना करना और त्यौहार को मनाने के जश्न में कोई बदलाव नहीं है। यह बिल्कुल पहले जैसा ही है। इसकी उपस्थिति भक्तिमय है।

वह आगे लिखते हैं, इस तरह के क्षण अपने साथ कई आनंद की अनुभूति लेकर आते हैं। दोस्तों, रिश्तेदारों संग बिताए गए वक्त, रीति-रिवाज जैसी कई पुरानी यादें ताजा होती हैं। आसपास के वातावरण में पूर्णता का एहसास होता है, क्योंकि हवा में तापमान का प्रभाव कम दिखने लगता है और सूर्य देवता भी काफी बेहतरीन तरीके से अपनी शौर्यता का प्रदर्शन करना शुरू कर देते हैं।

अभिनय की बात करें, तो बिग बी आने वाले समय में कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसमें नागराज मंजुले की फिल्म झुंड, इमरान हाशमी संग चेहरे, अयान मुखर्जी की एक्शन फंतासी ड्रामा फिल्म ब्रह्मास्त्र। साथ वह दीपिका पादुकोण और तेलुगू सुपरस्टार प्रभास संग एक बहुभाषी मेगा प्रोडक्शन में भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म फिलहाल शीर्षकहीन है, जो साल 2022 में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

एएसएन/एसजीके

Next Story
Share it