Top

कोरोना से लड़ाई बहुत कठिन : जेनेलिया

कोरोना से लड़ाई बहुत कठिन : जेनेलिया

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख का कहना है कि कोरोनावायरस की लड़ाई बहुत ही मुश्किल हैं, क्योंकि आप चाहे कितना भी डिजिटली एक्टिव रहे, यह आपके अकेलेपन को दूर नहीं कर सकता।

कोरोनावायरस से लड़ाई को लेकर जेनेलिया ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि यह मुश्किल हो गया है, क्योंकि फेसटाइम, डिजिटली एक्टिव होना अकेलेपन को नहीं मार सकता है। मैं सभी से आग्रह करुं गी कि अपने आप को सुरक्षित रखें, जल्दी जांच करवाएं, स्वस्थ आहार लें, क्योंकि संक्रमण से बचने के लिए यही एकमात्र तरीका है।

अगस्त महीने में जेनेलिया कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाई गईं थी, जिसके बाद वह शनिवार को निगेटिव पाई गई हैं।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, हाय, मेरा तीन हफ्ते पहले कोविड 19 टेस्टे पॉजिटिव आया था। मैं पिछले 21 दिनों से बिना लक्षण के थी। भगवान की कृपा से आज मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। हालांकि ये 21 दिन मेरे लिए काफी मुश्किल थे। आप डिजिटली कितना भी किसी से कनेक्ट रहें लेकिन इस अकेलेपन की बुराई को आप मार नहीं सकते। मैं अपने परिवार और अपने प्रियजनों में वापस आकर बहुत खुश हूं। आप भी उनके आस पास रहें जो आपको और आप जिनको प्यार करते हैं। क्योंकि शक्ति के लिए प्यार बहुत जरूरी है।

जेनेलिया ने आगे लिखा, कोरोना टेस्ट करवाएं, स्वस्थ रहें, अच्छा खाएं और इस मॉन्स्टर को मात दें।

--आईएएनएस

एवाईवी/आरएचए

Next Story
Share it