Top

शांतनु, निखिल और तरुण को पसंद है सिलवटों से खेलना

शांतनु, निखिल और तरुण को पसंद है सिलवटों से खेलना

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। मशहूर डिजाइनर्स शांतनु और निखिल व तरुण तिहलियानी ने चल रहे लोटस मेकअप इंडिया फैशन वीक स्प्रिंग/समर 2021 के वर्चुअली डिजिटल संस्करण में अपने कलेक्शनों का अनावरण किया।

अपने नए लेबल एस एंड एन के तहत शांतनु और निखिल ने अपने कलेक्शन द डिक्लेरेशन 2034 को पेश किया। इसमें तरह-तरह के कुर्ते, कोट और ब्लेजर पेश किए गए, जिनमें सैन्य प्रभाव का वर्चस्व देखने को मिला। इन पोशाकों को प्लेटिंग, लेयरिंग, सिलवटों के साथ बेहद ही अनोखे ढंग से प्रदर्शित किया गया।

शांतनु और निखिल ने अपने कलेक्शन को नेवी, ऑफ व्हाइट, ऑलिव और ब्लैक जैसे रंगों में पेश किया।

इन डिजाइनरों ने कहा, ये कलेक्शन आपको एक ऐसी काल्पनिक दुनिया में लेकर जाएंगे, जहां लैंगिक तरलता, समानता, निजता का अधिकार और विकसित चेतना मूल मौलिक अधिकार बन जाते हैं। विज्ञान और विवेक के इस सामंजस्यपूर्णता में यह भविष्य और नए जमाने के बारे में बातें करती है।

अपने कलेक्शन द एज ऑफ इनोशेंस के तहत तिहलियानी ने मॉर्डन इंडियन ब्राइड को चित्रित करने का प्रयास किया है। अपने कलेक्शन में उन्होंने मीनाकारी को तवज्जो दिया, जो सामान्यत: भारतीय आभूषणों में देखने को मिलते हैं और इसी के साथ उन्होंने अपने पहले के जामेवर संस्करण को भी नए रूप में पेश किया।

रंगों की बात करें, तो उन्होंने शेल पिंक, एक्वॉस, पेल जेड्स और टी रोज जैसे रंगों के साथ प्रयोग किया। इनमें से कुछ ऐसे भी संग्रह थे, जिनमें हाथों से कारीगरी की गई। पॉकेट सहित हल्के वजन के लहंगे ने भी फैशन वीक में अपना जलवा बनाए रखा।

--आईएएनएस

एएसएन/एसजीके

Next Story
Share it