Top

ईवा मेंडेस ने दिए अभिनय में वापसी के संकेत

ईवा मेंडेस ने दिए अभिनय में वापसी के संकेत

लॉस एंजेलिस, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री ईवा मेंडेस ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वे जल्द ही अभिनय में वापसी कर सकती हैं। मेंडेस अपने और अभिनेता रयान गोसलिंग के बच्चों की परवरिश के लिए 6 साल से ब्रेक पर हैं।

डेली मेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनी मॉर्निग हेराल्ड के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा कि वह अभिनय में लौटने के लिए तैयार हो सकती हैं।

46 वर्षीय अभिनेत्री से जब उनकी प्राथमिकताओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी महत्वाकांक्षा अभिनय में वापसी करने की है। उन्होंने कहा, मुझे ऐसा लगता है कि मेरी महत्वाकांक्षा खत्म नहीं हुई है, यह सिर्फ बच्चों की ओर शिफ्ट हो गई है।

दो बच्चों की मां मेंडेस ने कहा, मैं उन महिलाओं की सराहना करती हूं जो यह सब कर सकती हैं, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं। शुक्र है, मेरे पास काम नहीं करने का विकल्प है। मेरे बच्चे अब 4 साल और 6 साल के हो गए हैं तो मुझे लगता है कि मेरी अभिनय की महत्वाकांक्षा वापस आ रही है।

इस कपल की मुलाकात 2011 में द प्लेस बियॉन्ड द पाइंस के सेट पर हुई थी और इसके बाद उनका रिश्ता शुरू हुआ था।

अपने बच्चों की परवरिश को लेकर उन्होंने कहा, कभी-कभी हम ऐसा महसूस करते हैं कि जैसे हम एक होटल में काम कर रहे हैं और हमारे मेहमान बेहद नाराज रहते हैं और बॉसी स्वभाव वाले हैं। वे हमसे भोजन मांगते हैं और जब तक हम लेकर जाते हैं, वे सो चुके होते हैं। हम बस सफाई करते रहते हैं और आखिर में इस पर बात करते हैं कि उन्होंने उस दिन हमारे साथ कैसा व्यवहार किया है।

--आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके

Next Story
Share it