Top

..तो इसलिए महरशला अली ने टराजी पी. हेंसन के साथ अंतरंग सीन करने से किया था इनकार

..तो इसलिए महरशला अली ने टराजी पी. हेंसन के साथ अंतरंग सीन करने से किया था इनकार

लॉस एंजेलिस, 21 नवंबर (आईएएनएस)। ऑस्कर विजेता अभिनेता महरशला अली ने 2008 की फिल्म द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन में भूमिका स्वीकार करते समय केवल एक ही शर्त थी कि उनकी सह-कलाकार टराजी पी.हेंसन के साथ अंतरंग सीन नहीं होना चाहिए। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा था क्योंकि यह उनके धर्म के सम्मान से बाहर था।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके के मुताबिक अली ने माइंड पॉवर मिक्सटेप पॉडकास्ट पर कहा, मेरे पुराने एजेंट तो मुझे फोन करके कहा कि महरशला आपको रोल मिल गया है। मैंने कहा कि यदि उसमें सेक्स सीन होगा तो मैं नहीं कर सकता। फाइनल शॉट में टराजी और मैं किस करना शुरू करे हैं और फिर हम फ्रेम से बाहर चले जाते हैं।

अली ने कहा, 15 साल पहले भी मैं इस पॉइंट तक ही जा सकता था क्योंकि मैं अपने धर्म के सम्मान का स्थान रखना चाहता हूं।

अभिनेता ने अपने पिता को लेकर बताया, वह केवल स्पोर्ट्स में नहीं थे। संगीत, कला काफी कुछ था, जिनसे मैं अपने पिता के साथ जुड़ा था। जब उनका निधन हुआ, हम सबसे अच्छे दोस्त की तरह थे। उनके लिए ही मैं कविताएं लिखने से अभिनय की दुनिया में आ गया। जब मेरे पिता बीमार थे तब मैंने परफॉर्म करना शुरू कर दिया था। जब मैंने न्यूयॉर्क के लिए बाहर जाना शुरू किया, तो मैं उनके लिए मैं छोटे-छोटे परफॉर्मेंस करता था। कुछ समय बाद ही उनका निधन हो गया।

--आईएएनएस

एसडीजे/वीएवी

Next Story
Share it