Top

तेलुगू स्टार अदिवि ने ऐसे पाई थी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक बनाने की अनुमति

तेलुगू स्टार अदिवि ने ऐसे पाई थी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक बनाने की अनुमति

मुंबई, 28 नवंबर (आईएएनएस)। तेलुगू स्टार अदिवि सेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो 2008 के 26/11 मुंबई आतंकवादी हमलों में शहीद हो गए थे।

उन्नीकृष्णन के साथ अपनी पहली याद को साझा करते हुए अदिवि ने कहा, जब से मैं उन्हें जानता हूं, तब से ही उन्होंने मेरी जिंदगी पर अपना असर डाला है। 2008 में जब सभी न्यूज चैनलों में मैंने उन्हें देखा था, तभी से मैं सोचता था कि ये आदमी कौन है, जिसकी आंखों में एक अलग तरह का पागलपन नजर आता था।

अदिवि फिल्म मेजर में अभिनय कर रहे हैं, जो शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। अभिनेता ने कहा, वह मुझे मेरे परिवार के सदस्य जैसे लगते हैं।

दिवंगत अधिकारी के माता-पिता की सहमति प्राप्त करने की अपनी लड़ाई को याद करते हुए, उन्होंने साझा किया, जब मैंने पहली बार अंकल (मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के पिता) को फोन किया था, तो उन्होंने विश्वास नहीं किया था कि क्या कोई पिछले 10 साल से मेजर संदीप की जिंदगी पर शोध कर रहा था और उनके जीवन पर कहानी बनाना चाहता था। जब उन्होंने मुझ पर या मेरी टीम पर भरोसा नहीं किया हम उनसे लगातार मिलते रहे।

एक दिन हम जब उनसे मिलकर वापस लौट रहे थे और लिफ्ट तक पहुंच गए तो आंटी ने मुझे बुलाकर कहा, दूर से तुम बिल्कुल मेरे बेटे की तरह दिखते हो। यह कहते हुए उनकी आंखों में आंसू थे। तब से ही मैं जुटा हुआ हूं कि हम इस फिल्म के साथ न्याय कर पाएं।

अदिवि ने कहा कि फिल्म मेजर इस बारे में है कि उन्होंने जिंदगी किस तरीके से जी ना कि वे किस तरह मरे।

सशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित मेजर हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आएगी।

--आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके

Next Story
Share it