Top

स्ट्रिंग म्यूजिक के किन्ना सोना गाने की कामयाबी से एंजल राय उत्साहित

स्ट्रिंग म्यूजिक के किन्ना सोना गाने की कामयाबी से एंजल राय उत्साहित

पटना/मुंबई, 28 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री और गायिका एंजल राय अपने गाए गाने किन्ना सोना को लेकर लोगों से मिल रही प्रशंसा से बेहद उत्साहित हैं।

एंजल राय का नया गाना किन्ना सोना को स्ट्रिंग म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है। गाने के जारी होने के साथ ही इसे यूट्यूब पर काफी सराहा जा रहा है। स्ट्रिंग एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने इस म्यूजिक वीडियो के संगीतकार अभिनव बोरा, गीतकार शहाबुद्दीन अलवी और गायिका एंजल राय हैं। पप्लू दास के निर्देशन में बने इस वीडियो में एंजल राय के साथ सिद्धार्थ कश्यप दिखाई दे रहे हैं। एंजल इस वीडियो में काफी खूबसूरत भी दिख रही हैं।

एंजल इस गाने को लेकर मिल रहे समर्थन से उत्साहित हैं। उन्होंने लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जल्द ही वह नए गाने के साथ लोगों के बीच आएंगी। उन्होंने आशा जताते हुए कहा कि उनके आने वाले गाने भी लोगों को पसंद आएंगे।

उल्लेखनीय है कि एंजल का गाना रोई ना जे याद मेरी आई वे को लोगों ने बहुत सराहा है। इसे यूट्यूब पर 7.4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। जी म्यूजिक से एंजल के कई गाने रिलीज होकर हिट हो चुके हैं। नक्काश अजीज के साथ एंजल के म्यूजिक वीडियो व्हाट्सएप का नंबर भी उनके प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा गया है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएसएन

Next Story
Share it