Top

EE5 ने ज़िंदगी ओरिजिनल 'एक झूठी लव स्टोरी' का मधुर प्रेम गीत 'मेहरमा' रिलीज

EE5 ने ज़िंदगी ओरिजिनल एक झूठी लव स्टोरी का मधुर प्रेम गीत मेहरमा रिलीज

मुंबई (Entertainment News)। चुड़ैल्स की शानदार सफलता के बाद, ZEE5 ज़िंदगी का अगला ओरिजिनल (Ek Jhoothi Love Story) 'एक झूठी लव स्टोरी' प्रारंभ करने के लिये तैयार है। 'एक झूठी लव स्टोरी' हल्के-फुल्के अंदाज वाली एक नई कहानी है, जिसमें प्यार और जिन्दगी की जटिलताओं को दिखाया गया है। इस जश्नक में चार-चांद लगाने के लिये, प्लेटफॉर्म ने अपना ओरिजिनल गीत 'मेहरमा' भी रिलीज किया है, जो इस सीजन का नया लव एंथम होगा।

इस मधुर गीत को मस्ताहसन खान और जेनब फातिमा सुल्तान ने गाया है। इसे साद सुल्तान ने अपने संगीत से सजाया है, जिन्होंने पी जाऊं, लाइयां लाइयां, अखियां नू रहन दे और बलिये जैसे हिट गीत कंपोज किये हैं। इस गीत के मंत्रमुग्धा करने वाले बोल दिवंगत शकील सोहैल ने लिखे हैं।

साद सुल्तान ने कहा, ''एक झूठी लव स्टोरी के लिये ओरिजिनल साउंडट्रैक को कम्पोज करना और उसे उमेरा द्वारा लिखी तथा मेहरीन जब्बार द्वारा निर्देशित इस खूबसूरत कहानी में फिट करना एक सुखद अनुभव था। मोशन कंटेन्ट ग्रुप और ZEE5 के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छाै रहा, उन्होंने हम पर पूरा भरोसा किया और हमें सहयोग दिया। यह गाना बहुत ही मधुर और सुकून देने वाला है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे!''

निर्देशक मेहरीन जब्बार ने कहा, ''मेहरमा एक खूबसूरत गाना है, जो शो का मूड सेट कर देता है। यह सपने जैसा, जादुई और रोमांटिक है; और इसमें ताजगी का भी अहसास है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे जरूर याद रखेंगे।''

'एक झूठी लव स्टोरी' सलमा और सोहेल की एक सादगीभरी कहानी है। ये दोनों किरदार इस शो के अन्यम किरदारों की तरह ही हैं और अपने लिए एक आदर्श पार्टनर ढूंढने के सफर पर निकले हैं। यह मनोरंजक ड्रामा जिंदगी की जटिलताओं और ऐसे किरदारों से भरा हुआ है जिनसे आप तुरंत जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। यह हरेक इंसान की कहानी है। इस संपूर्ण कहानी को बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा जीवंत किया गया है। हल्के-फुल्क अंदाज वाला यह फैमिली ड्रामा निश्चित रूप से आपको हंसाएगा और मध्यम वर्गीय परिवारों द्वारा सच्चे प्यार को ढूंढने की अपेक्षाओं के संघर्ष को दिखाएगा।

'एक झूठी लव स्टोरी' को उमेरा अहमद ने लिखा है और इसका निर्देशन किया है मेहरीन जब्बाएर ने। इसमें बिलाल अब्बा स खान और मदीहा इमाम मुख्यम भूमिकाओं में नजर आयेंगे। साथ ही दर्शकों को किरण हक़, हिना बयात, मरियम सलीम, बियो राणा ज़फर, मोहम्मद अहमद और फवाद खान जैसे कई चर्चित कलाकारों को भी देखने का मौका मिलेगा।

'एक झूठी लव स्टोरी' का प्रीमियर 30 अक्टूबर, 2020 को केवल ZEE5 पर होगा

Next Story
Share it