राजस्थान : श्रीगंगानगर में 35 करोड़ रुपये का गबन करने वाला शिक्षक गिरफतार

श्रीगंगानगर में 35 करोड़ रुपये का गबन करने वाला शिक्षक गिरफतार, Sriganganagar KE latest news, Sriganganagar hindi news, Sriganganagar live viral video, Sriganganagar breaking news, Hindi News, National today news, Today trending news, Today news, Latest news, India latest news, ताजा खबर, मुख्य समाचार, बड़ी खबरें, आज की ताजा खबरें, राजस्थान की हिंदी खबरें,

श्रीगंगानगर। जिले में 35 करेाड़ रुपये का घेाटाला करने वाले शिक्षक ने रविवार को अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एंव न्यायिक मजिस्ट्रेट नंबर 1 में सरेंडर कर दिया। पुलिस पिछले इस शिक्षक की तलाश कर रही थी। न्यायालय ने शिक्षक को 8 अगस्त 2019 तक पुलिस को पूछताछ के लिए रिमांड पर सौंप दिया है। रविवार को अवकाश हेाने के कारण अवकाशकालीन न्यायालय में शिक्षक ने सरेंडर किया है। पुरानी आबादी पुलिसथाना की पुलिस ने शिक्षक को गिरफतार कर लिया है।

पुरानी आबादी पुलिसथानाधिकारी दिगपाल सिंह ने बताया कि मुख्य ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में डेपुटेशन पर काम लिपिक का काम देख रहे शिक्षक ओमप्रकाश , जाति शर्मा जो कि मूल रुप से राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नंबर 7 में शारीरिक शिक्षक के पद पर नियुक्त है। इस शिक्षक को गिरफतार करने के बाद न्यायालय में पेश किया जंहा से उसे 8 अगस्त तक के लिए पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है।

उन्होने बताया कि शिक्षक पर 4 साल में 172 फर्जी कर्मचारियों की फर्जी सेवानिवृति दिखाकर उपार्जित अवकाश के मद में अरने रिश्तेदारों और परिचितेां के खातें में 35 करोड़ रुपए ट्रंासफर कर लिया। यह मामला सामने आने के बाद से इस मामले में शिक्षक की तलाश की जा रही थी।

 

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.