ICC World Cup 2019 : भारत-पाकिस्तान मैच की जीत पर राजस्थानियों ने मनाया जश्न

0
India beat Pakistan, India vs Pakistan, Ind vs Pak, Ind vs Pak Astrology, Ind vs pak Cricket Match, Virat kohali , Pakistan Manchester weather, Shikhar Dhawan, Shikhar Dhawan Injury, Shikhar Dhawan ICC World Cup 2019, ICC World Cup 2019 , world cup 2019, Shikhar Dhawan ICC World Cup 2019, India Cricket Team, India Cricket Team, Today trending news,Today viral news, Google today news, ,Rohit Sharma,

 By जी.एस.धालीवाल,मैनचेस्टर/जयपुर। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड  कप 2019 (ICC World Cup 2019) में भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत की पाकिस्तान पर जबरदस्त जीत का जश्न लंदन में भी देखने को मिला। जहां भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के साथ यूके में रह रहे राजस्थानी मूल के लोग भी इस जश्न में शामिल हुए।

द राजस्थान एसोसिएशन यू.के. के बैनर तले बडी संख्या में राजस्थानी लोग अभी तक जश्न में डूबे हुए हैं। यंहा पर सभी एक दूसरे को बधाइयां देने के साथ भारत के समर्थन में जगह जगह नारेबाजी का दौर जारी है। आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि किस तरह से हाथों में तिरंगा लिए एनआरआई लंदन के क्विंस बैरी इलाके की सड़कों पर जश्न मना रहे हैं और पाकिस्तान को वर्ल्ड कप मैच हराने पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। इससे पहले भी द राजस्थान एसोसिएशन यू.के के सदस्य अन्य मैच भी देख चुके है।
एसोसिएशन के सदस्यों ने भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाया और मैदान के बाहर राजस्थानी अंदाज में भी नजर आए।

आपको बता दें कि टीम इंडिया को डकवर्थ लुईस के नियम के आधार पर 89 रनों से जीत मिली। भारत ने वर्ल्ड कप 2019 में सातवीं बार पाकिस्तान को हराया। टीम इंडिया के उप कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शतक लगाकर टीम की जीत की नींव रखी। रोहित ने इस बार फिर तुफानी शतक लगाया और 140 रन बनाकर आउट हेा गए।

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.