Top

शेख हसीना की सिलाई, मछली पकड़ने की तस्वीरें हो रहीं वायरल

शेख हसीना की सिलाई, मछली पकड़ने की तस्वीरें हो रहीं वायरल

ढाका, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की दो अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, जो नेता की एक अलग छवि दिखा रही हैं।

बीडीन्यूज24 की रिपोर्ट के मुताबिक, एक तस्वीर में हसीना मशीन पर एक पारंपरिक बंगाली पोशाक सिलते दिख रहीं हैं, जबकि दूसरी में वह गणभवन झील में मछली पकड़ रहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने पहले संसद में बताया था कैसे उन्होंने कोरोनावायरस महामारी के दौरान अपनी दिनचर्या को थोड़ा बदल लिया है। सुबह की सैर के दौरान उन्होंने मछली पकड़ने के रोमांच का भी आनंद लिया। ये तस्वीरें अवामी लीग के शीर्ष नेताओं और पार्टी के आधिकारिक अकाउंट से फेसबुक पर साझा की गईं हैं।

निजी उद्योग और निवेश के प्रमुख सलाहकार सलमान एफ रहमान ने तस्वीरें साझा कीं और लिखा, माननीय प्रधानमंत्री शेख हसीना ने 17 करोड़ बांग्लादेशियों और 10 लाख से ज्यादा रोहिंग्या मुसलमानों के भाग्य को सफलतापूर्वक बदल दिया है। इसके बाद भी खाना पकाने, मछली पकड़ने और सिलाई का आनंद लेने का समय निकाल लेती हैं।

वहीं विदेश मामलों के राज्य मंत्री मोहम्मद शहरियार आलम ने प्रधानमंत्री की मछली पकड़ने की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मुझे कैप्शन डालने का ज्ञान नहीं है।

आईसीटी के राज्य मंत्री जुनैद अहमद पलक ने दोनों तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री हमारे नेता शेख हसीना ने एक आम बंगाली महिला की तरह कपड़े पहनतीं हैं। वह कपड़े सिलती हैं और जब भी व्यस्त कार्यक्रम से छुट्टी लेती हैं, तो गणभवन के तालाब में मछली पकड़ती हैं। इस असाधारण व्यक्तित्व के लिए बहुत प्यार और सम्मान जो सब कुछ खोने के बाद भी पूरे दिन देश के लिए काम करतीं हैं।

--आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Next Story
Share it