Top

टेनेट में काम करते हुए आखिरकार मुझे खुद पर विश्वास हुआ : डिंपल कपाड़िया

टेनेट में काम करते हुए आखिरकार मुझे खुद पर विश्वास हुआ : डिंपल कपाड़िया

नई दिल्ली, 27 नवंबर (आईएएनएस) दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया शुरू में क्रिस्टोफर नोलन की बड़ी फिल्म टेनेट का हिस्सा बनने से हिचक रही थीं। हालांकि, बड़े बजट की हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा होने से उनमें और उनकी कला में विश्वास की नई भावना पैदा हुई है।

डिंपल ने आईएएनएस से कहा, मेरे काम करने की प्रक्रिया भय और घबराहट है। मुझे नहीं पता कि इसके बाद की प्रक्रिया कैसे सामने आती है।

उन्होंने आगे कहा, मेरा टेकअवे (फिल्म में काम करने के बाद) काफी ज्यादा है। इसने मेरे मानसिक मेकअप को पूरी तरह से बदल दिया है। इसने मुझे अधिक आत्मविश्वास दिया है, मैं बेहतर भूमिकाएं करना चाहती हूं, अधिक काम करना चाहती हूं और मुझमें अधिक सकारात्मकता जगी है। इसने आखिरकार मुझे यह विश्वास दिलाया है कि नोलन के साथ काम किया है। यह एक खूबसूरत सपना है जो सच हो गया है।

फिल्म में डिंपल को प्रिया के रूप में दिखाया गया है, जो कहानी के लिए महत्वपूर्ण है। उनका चरित्र घातक व्यक्ति के रूप में उभरता है, ग्रे शेड्स के विभिन्न रंगों के साथ बिखर जाता है।

राज कपूर द्वारा 14 साल की उम्र में तलाशी गई और 1973 में बॉबी फिल्म के साथ फिल्म उद्योग में प्रवेश करने वाली अभिनेत्री ने कहा, यह प्यारा था (ग्रे शेड्स निभाना)। यह बहुत प्यारा आश्चर्यभरा था, और जिस तरह से लिखा गया था। यह इतनी खूबसूरती से लिखा गया है कि आधी लड़ाई वही जीत ली गई।

नोलन के बारे में बात करते हुए 63 वर्षीय स्टार ने कहा, मैं फिल्म करने में संकोच कर रही थी, क्योंकि मैं खुद और अपनी क्षमताओं के साथ सहज नहीं थी, लेकिन नोलन की फिल्म करने के बाद, मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं थी क्योंकि वह हर चीज का ध्यान रखते हैं।

टेनेट मूल रूप से इस साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन चल रही महामारी के कारण इसे कई बार स्थगित कर दिया गया। फिल्म अब 4 दिसंबर को भारत में रिलीज होने वाली है।

अभिनेत्री ने कहा, मुझे उम्मीद है कि लोग सिनेमाघर जाएंगे और फिल्म देखेंगे। यह बिल्कुल शानदार है, एक्शन सीक्वेंस शानदार हैं। नाटक को बड़े पर्दे पर देखना होगा। आप पायरेटेड संस्करण या छोटे परदे पर इसका आनंद नहीं ले सकते हैं।

--आईएएनएस

एमएनएस-एसकेपी

Next Story
Share it