कल्याण ज्वेलर्स के ऐतिहासिक शोरूम्स का अनावरण

समसामयिक एवं पारंपरिक डिजाइनों में गोल्ड, डायमंड, बहुमूल्य रत्न, पोलकी आभूषणों का अद्भुत कलेक्शन

कल्याण ज्वेलर्स के ऐतिहासिक शोरूम्स का अनावरण 1जयपुर। भारत के अग्रणी एवं भरोसेमंद आभूषण ब्रांड कल्याण ज्वेलर्स द्वारा 24 अप्रैल 2016 को जोधपुर, जयपुर और उदयपुर में 3 ऐतिहासिक शोरूम्स का शुभारंभ किया जायेगा। मीडिया के लिए विशेष प्रिव्यू में, कल्याण ज्वेलर्स ने जयपुर में अपने शोरूम का अनावरण किया। ‘पिंक सिटी ट्रेड सेंटरः, प्लॉट नंबर ए और बी, सेन कॉम्प्लेक्स स्कीम, विशाल मेगा मार्ग के पास, अजमेर रोड में महत्वपूर्ण ढंग से स्थित यह अद्भुत शोरूम तीन मंजिलों में 15,000 वर्ग फीट के क्षेत्र में फैला हुआ है। शोरूम में गोल्ड, डायमंड, और पोलकी आभूषण में विभिन्न डिजाइनें उपलब्ध होंगी, जिन्हें देश के विभिन्न हिस्सों से चुना गया है। ग्राहकों को आभूषण खरीदारी में अभूतपूर्व अनुभव प्राप्त होगा। शोरूम का औपचारिक रूप से उद्घाटन कल्याण ज्वेलर्स के ब्रांड एम्बेसेडर्स अमिताभ बच्चन और जया बच्चन द्वारा सुबह 11.15 बजे किया जायेगा।

इन शोरूम्स में पार्किंग सुविधाओं की पर्याप्त व्यवस्था होगी जोकि खरीदारों को सहूलियत प्रदान करेंगी। तीनों शोरूम्स में लग्जरी हीरों के लिए भी एक विशिष्ट मंजिल होगी। इसके अतिरिक्त ग्राहक चांदी के सामानों और आभूषणों के अद्भुत कलेक्शन से भी खरीदारी कर सकते हैं।कल्याण ज्वेलर्स के ऐतिहासिक शोरूम्स का अनावरण 2

शोरूम को बेहद सुंदरता से डिजाइन किया गया है जोकि राजस्थान की अनूठी धरोहर को प्रस्तुत करते हैं। इनमें समूचे देश से कल्याण की लोकप्रिय पोलकी, गोल्ड, डायमंड और बहुमूल्य रत्न जड़ित आभूषण डिजाइनें उपलब्ध होंगी। साथ ही समसामयिक एवं पारंपरिक नमूनों में उत्कृष्ट एवं जटिलता से बनाये गये आभूषण भी पेश किये जायेंगे। व्यापक श्रृंखला रोजाना और विशेष अवसरों पर पहने जाने वाले आभूषणों को और सुंदर बनायेगी। शोरूम्स में कल्याण के चर्चित ब्रांडों जैसेकि मुद्रा-हस्तनिर्मित एंटीक ज्वेलरी, निमाह-असली हेरिटेज ज्वेलरी, अनोखी-बिना कटे हीरे, अपूर्वा- विशेष अवसरों के लिएहीरे, अंतरा- वेडिंग डायमंड और हीरा-प्रतिदिन पहने जाने वाले हीरे और रंग- बहुमूल्य रत्न आभूषण के प्रदर्शन के लिए समर्पित स्थान भी दिया गया है। भारतीय सिनेमा के सितारे अमिताभ बच्चन और श्रीमती जया बच्चन 24 अप्रैल 2016 को जोधपुर में सुबह 9.15 बजे, जयपुर में 11.30 बजे और उदयपुर में शाम 6.45 बजे शोरूम्स का उद्घाटन करेंगे।