Top

कंगना रनौत ने सोनम को बताया माफिया बिंबो

Kangana Ranaut

मुंबई(Entertainment News)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)और फिल्म इंडस्ट्री में उनके सहकर्मियों के बीच जुबानी जंग जारी है और इस बार कंगना ने अभिनेत्री सोनम कपूर पर निशाना साधा है, क्योंकि वह सुशांत मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अपना समर्थन दे रही हैं, जिन्हें कंगना ने स्मॉल टाइम ड्रगी कहकर बुलाया है।

कंगना ने गुरुवार शाम को अपने सत्यापित अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की त्रासदी के माध्यम से रिया जी के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है। मेरी लड़ाई लोगों के लिए है। मेरे संघर्षो की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पल रही थी। ऐसा करना बंद करें।

दरअसल, बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए कंगना के दफ्तर को नुकसान पहुंचाए जाने के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोनम ने लिखा था, आंख के बदले आंख से तो पूरी दुनिया अंधी ही हो जाएगी।

सोनम ने अभिनेत्री दीया मिर्जा के एक ट्वीट पर अपना यह कमेंट दिया था, कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की निंदा करती हूं। रिया के खिलाफ उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की निंदा करती हूं। मैं यहां किसी का पक्ष नहीं ले रही हूं, जो सही है उस पर अपनी बात रख रही हूं। याद रखें कि ऐसा आपके साथ भी हो सकता है।(आईएएनएस)


Next Story
Share it