Rajasthan : राजस्थान में आरएलपी और भाजपा का हुआ गठबंधन, हनुमान बेनीवाल होंगे नागौर से प्रत्याशी

RLP BJP RAJASTHAN,Loksabha Election 2019 : Rajasthan Hanuman Beniwal RLP Join Hands with BJP will fight from Nagour

जयपुर। प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दे दिया है। इसकी घोषणा राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी और हुनमान बेनीवाल ने संयुक्तरुप से गुरुवार को की। एनडीए ने नागौर लोकसभा सीट से हनुमान बेनीवाल को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा यंहा से अपना प्रत्याशी नही उतारेगी।

PACL निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी: अब आवेदन करना हुआ आसान

Loksabha Election 2019 : Rajasthan Hanuman Beniwal RLP Join Hands with BJP will fight from Nagourराजस्थान चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि आज हमें बेहद खुशी हो रही है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अब हमारे साथ है, हम मिलकर काम करेंगे और आरएलपी के हनुमान बेनीवाल से आग्रह किया कि वे नागौर सीट से चुनाव लड़े। इसके साथ ही वे प्रदेश की अन्य सीटों पर भी प्रचार करेंगे। आरएलपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी राजस्थान सहित अन्य प्रदेशों में भी पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे।
इस दौरान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि अब आरएलपी के हनुमान बेनीवाल जी की पार्टी भाजपा के साथ चुनाव लड़ेगी।

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का आरोप ’’हे कांग्रेस सरकार-तेरी सत्ता के सौ दिन जनता के बुरे दिन’’

आरएलपी के हनुमान बेनीवाल ने कहा कि हमारे लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है। यह निर्णय राष्ट्रहित में लिया है। राजस्थान के साथ पंजाब, हरियाणा सहित अन्य राज्यों में भी हम साथ देंगे और प्रचार करेंगे। नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत लगा देंगे। उन्होने कहा कि मैं तो शुरु से ही भाजपा में रहा हूं।
बनीवाल ने कहा कि कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया है और इस बार प्रदेश से इसका सुपड़ा साफ कर देंगे। यदि पाकिस्तान और चीन का इलाज कर सकता है तो वह नरेंद्र मोदी ही है। मोदी ने देश का दुनियांभर में नाम बढ़ाया है।

Sapna Choudhary : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चैाधरी कांग्रेस में शामिल

दबंग बर्खास्त IPS पंकज चैाधरी लड़ेंगे चुनाव, देश सर्वोपरि की भावना से रहेंगे जनता के बीच

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें

Leave a Reply