राजस्थान को दिलाएंगे विशेष राज्य का दर्जा: हनुमान बेनीवाल

0
Loksabha Election : RLP BJP Leader Hanuman Beniwal says try to get Special category to Rajasthan

बीकानेर। बीकानेर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में गुरुवार को नागौर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी, आरएलपी अध्यक्ष व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने श्रीडूंगरगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 50 साल से ज्यादा समय तक कांग्रेस का राज रहा है लेकिन यहां के लोगों को पीने का पानी तक नसीब नहीं हुआ। पहली बार किसानों की चिंता की तो वो मोदीजी है जिन्होंने स्वामीनाथन की रिपोर्ट को लागू कर समर्थन मूल्य बढ़ाया। जो मूंग पहले 4000 रुपये प्रति क्विंटल हुआ करता था वो अब 7000 रुपये प्रति क्विंटल बिक रहा है। मूंगफली का समर्थन कम हुआ करता था उसे बढ़ाकर ज्यादा किया है।

मसूद अजहर पर PM Modi ने कहा ‘‘ देर आए, दुरुस्त आए, आगे-आगे देखिए हेाता है क्या
Loksabha Election : RLP BJP Leader Hanuman Beniwal says try to get Special category to Rajasthanबेनीवाल ने कहा कि 3 मई को बीकानेर में नरेन्द्र मोदी की सभा हो रही है। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की सभा में कम से कम 3 लाख से अधिक लोग पहुचने चाहिए। बेनीवाल ने कहा कि अर्जुनराम मेघवाल जमीन से जुड़े एक ईमानदार व्यक्ति है। दूसरी ओर कांग्रेस का उम्मीदवार मदन है जो भ्रष्ट पुलिस अधिकारी रहा है। ऐसे में आपको अर्जुनराम जी को जिताकर लोकसभा भेजना है। ये किसानों और गरीबों के सच्चे हितैषी रहे हैं।
हनुमान का टायर भी दिल्ली जाएगा
हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अर्जुनराम के साथ नागौर से हनुमान का टायर भी दिल्ली जाएगा। 24 कमल के फूल और टायर दिल्ली पहुंचेगा और राजस्थान में मोदीजी का मिशन 25 पूरा होगा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसी अगर काम करना चाहते थे तो उन्हें किसने मना कि 50 साल उनका राज था।

Loksabha Election 2019 : सट्टा बाजार का अनुमान BJP को 250 से अधिक सीट तो NDA 300 के पार
राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के होंगे प्रयास
उन्होंने कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए अर्जुन राम और हनुमान बेनीवाल संसद में पूरा जोर लगा देंगे। यह दर्जा मिलने पर आपका 82 हजार करोड़ का पूरा कर्जा माफ हो जाएगा। टोल मुक्त राजस्थान होगा और बिजली भी फ्री होगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 6 मई को कमल के निशान पर बटन दबाकर डूंगरगढ़ से अर्जुराम को भारी मतों से विजयी बनाए। कांग्रेस को बीकानेर समेत पूरे देश में हराना है। अर्जुनराम मेघवाल जी जैसे सांसद मिलना बीकानेर को मिलना सौभाग्य की बात है। मैंने इन्हें कॉलेज राजनीति के संघर्ष के समय से कई पदों पर काम करते हुए देखा है।

CBSE12th Result : सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट में यूपी की छात्राअेां ने बाजी मारी, 500 में से 499 अंक किए हासिल

Loksabha Election : RLP BJP Leader Hanuman Beniwal says try to get Special category to Rajasthanअर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि मोदीजी ने अपनी कूटनीतिक चाल से बुधवार को जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को यूएन में अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित करा दिया है। उन्होंने कहा कि जब चीन की सेना डोकलाम में आमने-सामने हो गई तो देश के कई रक्षा विशेषज्ञों ने कहा कि भारतीय सेना को पीछे हटना पडेगा। लेकिन मोदीजी की नीतियों ने चीन को पीछे हटने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलवामा और उरी की घटना के बाद मोदीजी ने सेना को खुली छूट दी। सेना ने पाकिस्तान के भीतर जाकर आतंकी और उनके ठिकानों को तहस-नहस कर दिया। भारत के डर से पाकिस्तान की सांसें बंद हो गई थी। विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ने के बाद 2 दिन में ही छोड़ना पड़ा। ये सब मोदीजी की नीतियों की वजह से मुमकिन हो पाया है। देश को आज ऐसे ही प्रधानमंत्री की जरुरत है। मेघवाल ने कहा कि देश में योजनाएं पहले भी चलती थी, लेकिन आम आदमी तक इसका पूरा लाभ कभी नहीं पहुंचा।ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा ‘‘ अगर किसी ने हमें पहले छेड़ा तो फिर उसे हम नही छोड़ेंगे

Loksabha Election : RLP BJP Leader Hanuman Beniwal says try to get Special category to Rajasthanभाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि मोदी सरकार में एक-एक गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना में कम से कम 300-400 मकान बने हैं। पहले वर्षों तक बिजली कनेक्शन नहीं मिलता था, मिल भी जाता तो बिजली नहीं आती थी। लेकिन आज हर गांव ढ़ाणी तक बिजली कनेक्शन पहुंच गए है। यानि मोदी है तो सब मुमक़िन है। पेंशन के बारे में बात आई कि पहले डाकिया पेंशन रोक लेता था लेकिन अब पूरा पैसा सीधे खाते में आ रहा है। उन्होंने लोगों से कहा कि आपकी मेरे पर दो बार कृपा रही है कि उम्मीद करता हूं कि इस बार भी आप पूरी जी-जान लगा देंगे। मेघवाल ने कहा कि मोदीजी रामराज्य जैसी व्यवस्था बनाना चाहते हैं। राजस्थान में पहले फेज में हुई 13 सीटों पर वोटिंग में हम जीत रहे हैं। 12 बची है इनको भी हम ही जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि डूंगरपुर की पानी की समस्या दूर की जाएगी। पाकिस्तान जाने वाला हमारे हिस्से का पानी रोककर देश में सप्लाई किया जाएगा। मेघवाल ने अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी को सुनने के लिए 3 मई को बड़ी संख्या में सार्दुल क्लब मैदान पहुंचे। आप से अनुरोध है 6 मई को कमल के निशान पर बटन दबाकर एक बार फिर मोदीजी को देश का प्रधानमंत्री बनाए।

Loksabha Election 2019 : हनुमान बेनीवाल ने कहा ‘‘ कांग्रेस प्रत्याशी पूरी तरह से भ्रष्ट
इससे पहले यहां पहुंचने पर हनुमान बेनीवाल और अर्जुनराम मेघवाल का भाजपा कार्यकर्ताओं ने 51 किलो की फूलमाला से जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने हनुमान बेनीवाल को हल भेंट कर सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, भाजपा नेता ताराचंद सारस्वत, पूर्व जिला अध्यक्ष रामगोपाल सुथार, पूर्व चेयरमैन रामेश्वर पारीक, जिला उपाध्यक्ष कुंभाराम सिद्ध, किशनाराम गोदारा, विधानसभा संयोजक छैलूसिंह, आरएलपी नेता विवेक माचरा, सुरेश विश्नोई, विजयपाल बेनीवाल, दानाराम घिंटाला, हनुमान सांथा, किशन सिंह, भारुराम सियाग, मंडल अध्यक्ष बजरंगलाल सारस्वत, मानमल शर्मा, विक्रम सिंह सत्तासर, धनाराम फौजी, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष धूड़ाराम डेलू, शिवप्रकाश स्वामी, बहादुरनाथ सिद्ध, करणीसिंह बाना, विनोदगिरी गोसाई, चंद्रप्रकाश बारुपाल, जिज्ञासु सिद्ध, महेन्द्र सिंह नौसरिया, पार्षद डोलाराम मारु समेत कई भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में जनमान्यगण उपस्थित थे।

PACL निवेशकों के लिए बड़ी खबर, SEBI ने बढ़ाई रिफंड क्लेम करने की अंतिम तारीख

Indian Railway : फनी तूफान के कारण ये ट्रेन हुई कैंसिल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें