’द कल्चर्ड वेडिंग’ : ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ मॉडर्न एसेसरीज में मिलेगी वेरायटीज

Today trending news, Today viral news, Google today news, Tourism Hindi News, Rajasthan Hindi News, Rajasthan latest story, latest news , Jaipur Hindi News, Jaipur Latest News, India Latest News, India News in Hindi, India Headline, Business news, द कल्चड वेडिंग शो : 95 से अधिक ब्रांड एक मंच पर मिलेंगे एग्जिबिशन में फैशन, लाइफस्टाइल और वेडिंग के वरियस उत्पाद, The Cultured Wedding Show, Cultured Wedding Show Jaipur, Wedding Show video, Wedding Products , many brands in The Cultured Wedding Show, ताजा खबर, मुख्य समाचार, बड़ी खबरें, आज की ताजा खबरें,

– देशभर के विभिन्न शिल्पकार एक ही छत के नीचे दिखाएंगे अपना कौशल

जयपुर। शहर में होने जा रही अपने आप में अनोखी और खास लाइफस्टाइल और वेडिंग एग्जीबिशन ’द कल्चर्ड वेडिंग’ 26 और 27 जुलाई को ताज रामबाग पैलेस के कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने जा रही है। देशभर के कोने-कोने से विभिन्न शिल्पकार एक ही छत के नीचे अपने कौशल को प्रदर्शित करेंगे। इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में रनवे फैशन और ग्लैमर को खास ध्यान में रखते हुए स्टाइलिश कलेक्शन में हैंड स्टिच्ड शूज, डेलिकेट डिजाइन ज्वेलरी, बैग्स और इन-ट्रेंड कलरफुल एसेसरीज के लगभग 95 फैशनेबल ब्रांड्स की दिलकश वेराइटीज मौजूद होगी।

इनमें ज्यादातर जाने-माने ब्रांड्स इको- फ्रेंडली, वीगन और स्थाई डिजाइनर हब्स पर कार्यरत प्रोडक्ट्स को शोकेस करेंगे। जहां टिंकलिंग टोज और साया इंडिया जैसे बहुप्रसिद्ध ब्रांड्स भी ’द कल्चरड वेडिंग’ में उपलब्ध रहेंगे। जिसमें टिंकलिंग टोज हस्तनिर्मित प्रोडक्ट्स को प्राचीन टेक्निक के साथ संजोते हुए एथनिक और फैशनेबल पहल श्एट इजश् जूतियां को डिस्प्ले करेंगे। वहीं साया इंडिया अपनी कंफर्टेबल जूतियों की बहुमुखी रेंज को प्रदर्शनी में शोकेस करेंगे। नाजुक फ्लोरल पैटर्न और एम्ब्रायडरी की सजावट के साथ ही प्लैन टेन लैदर जूतियां फैशन और ट्रेंड्स के साथ ट्रेडिशनल रंगत बटोरती हुई दिखेगी। जो कि मॉडर्न जीन्स के साथ ही रोज मर्रा के लिए काफी खास और आरामदायक होंगी। इसमें डिजाइन्स और वैरायटी को देखते हुए डियर, पैरेट, चारमीनार थीम काफी पसंद होती रही है।

इंडियन और वेस्टर्न फैशन के साथ जमने वाली बेहद खूबसूरत पॉपी पोटलियों को फैशन और ग्लैमर के साथ खास मॉडर्न ट्रेडिशनल वीमेन के लिए तैयार किया गया है। ये डिजाइनर क्लच कस्टमाइज क्लाइंट्स की पसंद के हिसाब से भी तैयार किए जाते है। प्रदर्शनी में अगर ज्वेलरी सेक्शन की ओर देखना जाए तो अफोर्डेबल गोल्ड पेंडेंट्स, जड़ाऊ आर्टवर्क और गोल्ड में तैयार किया गया ग्राफिक हुप्स से ब्रेसलेट्स और बोहेमियन चार्म्स जैसे कुछ ट्रेडिशनल और मॉडर्न ज्वेलरी को जेकेजे जेवेलर्स की ओर से शोकेस किया जायेगा जो कि डे-नाईट लुक्स को और दमदार बनाएगी। 1865 से ट्रेडिशनल और मॉडर्न ज्वेलरी में डील कर रहे जेकेजे जेवेलर्स अपनी वर्ल्ड क्लास ज्वेलरी, इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड हॉलमार्क प्योरिटी गोल्ड, कुंदन, पोल्की सेट्स और डायमंड ज्वेलरी के नायब कारीगिरी को डिस्प्ले करेगा। साथ ही देवांशी रेनू ज्वेलर्स, अनारकली से मॉडर्न स्त्रीत्व तक के गहनों को खास जयपुर की महिलाओं के लिए लाएगा। रोजमर्रा की चिक स्टाइल एयरिंग के साथ ट्रेडिशनल वेडिंग नेकलेस का विशाल कलेक्शन देखने को मिलेगा। निरल्ले ज्वेलर्स अपनी हैंडक्राफ्टेड, कंटेम्प्रररी, हाई क्वालिटी और फिनिश गहनों का रेयर कलेक्शन प्रदर्शित करेंगे।

लेबल पंखुरी अपनी हैंडक्राफ्टेड डिजाइनर सिल्वर, फैशन एंड फाइन ज्वेलरी और वहीं विधि जेम्स भी अपनी एलिगेंट फाइन ज्वेलरी को प्रदर्शनी में शोकेस करने जा रहे है। इसी के साथ प्राचीन काल से चले आ रहे पुरुषों का गहनों की ओर आकर्षण का प्रदर्शनी में पूरा ध्यान रखा गया है। जहां पुरुषों के लिए भी ज्वेल एसेसरीज की वैरायटी उपलब्ध होगी। एग्जीबिशन से जुडी अधिक जानकारी देने के लिए शो की क्यूरेटर और फाउंडर मंजीत यादव और दिव्यानि जैन ने बताया कि प्राचीन काल से गहनों को शक्ति का प्रतिक माना गया है। पुरुष और स्त्री दोनों ही गहनों को फैशन का एक उत्तम माध्यम मानते है। हमने इसमें ट्रेडिशनल और मॉडर्न ज्वेलरी का खास कलेक्शन रखा है। सिर्फ ज्वलेरी और एसेसरीज ही नहीं हर उम्र के लिए शूज में भी काफी बड़ी रेंज और कलेक्शन को डिस्प्ले किया जा रहा है।

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.