जयपुर : दुष्कर्म दोषी व घटना को साम्प्रदायिक रंग देने वाले हो शीघ्र गिरफ्तार: गुलाबचन्द कटारिया

BJP Leader meet dgp, Rape in Jaipur, Tension in Jaipur after Rape bid on Girl, Hindi News, Rajasthan Hindi News, Rajasthan latest story, latest news ,Latest Hindi News,Jaipur Hindi News, Jaipur today news, Jaipur latest news, जयपुर, पिता का दोस्त बताकर 7 साल की बच्ची से रेप, 7Year Old Girl Raped in Jaipur, Minor Girl Raped in Jaipur, Breaking news,

जयपुर। आज भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधि मण्डल नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, पूर्व मंत्री डाॅ. अरूण चतुर्वेदी के नेतृत्व में राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर क्षेत्र में पहुँचकर 01 जुलाई की रात 7 वर्षीय बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बारे में जानकारी ली। साथ ही दुष्कर्म की घटना के दोषियों को पकड़ने की मांग को लेकर एकत्रित हुई भीड़ द्वारा अनियंत्रित रूप से हिन्दू समाज के लोगों की गाड़ियों के शीशे तोड़ने, घरों पर पत्थर फेंकने, मारपीट व आगजनी का प्रयास करने वाले, दुष्कर्म की घटना को साम्प्रदायिकता का रंग देकर दंगा फैलाकर शहर का अमन चैन खराब करने का प्रयास करने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही की मांग की गई।

पुलिस कमिश्नर से सम्पूर्ण घटनाक्रम की जानकारी एवं पुलिस कार्यवाही की जानकारी ली। पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव ने दुष्कर्म के दोषी व्यक्ति को और इस घटना की आड़ में साम्प्रदायिकता की आग लगाकर दंगा भड़काने के प्रयास करने वाले दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक सुरेन्द्र पारीक, जिलाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता अमित गोयल मौजूद रहे।

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.