आखिर गूगल को चोरी के मामले में क्येां देनी पड़ी सफाई

Google ने दुनिया भर के यूजर से Gmail और Google Drive में आई समस्या के लिए मांगी माफी

नई दिल्ली। दुनियांभर में प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में सबसे चर्चित कंपनी गूगल को आज चेारी के आरेाप में अपनी और से एक सफाई देनी पड़ी। हुआ यूं कि 24 साल के एक युवक को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल से चेारी के आरेाप में गिरफतार किया तो उसने अपने आपको गूगल को कर्मचारी बताया। पुलिस ने इस पर जांच की तो हकीकत कुछ और निकली।

इन त्योहारों पर पेश है नोकिया 3.1 प्लस सबसे पहले भारत में और रिलोडेड नोकिया 8110
दिल्ली के एक पांच सितारा होटल से 11 सितबंर 2018 को कांफे्रस में एक महिला के हैंडबैग से दस हजार रुपये एक युवक ने चुरा लिये। वंहा पर देव्यानी जैन की सूचना पर पुलिस ने युवक को गिरफतार कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम साहनी और बताया कि गूगल में बतौर एक्जीक्यूटिव काम करते है। लेकिन जब गूगल से इसकी जानकारी ली गई तो सच्चाई कुछ और ही निकली। गूगल ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि इस नाम को कोई व्यक्ति गूगल का कर्मचारी नही है और ना ही कोई इस नाम का व्यक्ति यंहा काम करता है।

मोबाइल यूजर के लिए बड़ी खबर: Flipkart-Amazon फेस्टीवल सीजन सेल में मिलेगा इंश्योरेंस कवर
दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर मधुर वर्मा ने बताया कि इस सूचना के बाद होटल के सीसीटीवी फुटेज व लिस्ट को खंगाला गया। जिसमें पता चला कि आरेापी होटल के अंदर कैब से आया और इसके बाद कैब का रजिस्ट्रेन नंबर और जंहा से यह बुक की गई उसकी पूरी जाचं की गई तो पता चला कि आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर स्विच आॅफ कर लिया। इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया है।
पुलिस को पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि वह आर्थिक परेशानियों से गुजर रहा है और अपनी गर्लफ्रैंड के खर्चे के कारण उसने चोरी की। पुलिस ने उसके पास चोरी के तीन हजार रुपये की राशि भी बरामद भी की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मेाबाइल यूजर के लिए खुशखबरी: नंबर पोर्ट कराना होगा आसान, 48 घंटे में बदल सकेंगे ऑपरेटर

फ्लिपकार्ट की Big Billions Days सेल, मिलेगी बंपर ऑफर उपहारों की सौगात

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply