खास खबर: लड़कियां न बनाएं ब्वॉयफ्रेंड और लड़के न बनाएं गर्लफ्रेंड, तभी रुकेगा अत्याचार

भोपाल/गुना। भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने युवाअेां को नसीहत देते हुए कहा है कि वे आपस में ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड न बनांए। इससे दोनेां तरफ हो रहा अत्याचार बंद होगा। भाजपा विधायक के इस बोल से सियासी हलचलें तेज हो गई है। कुछ लोग विधायक की इस बात को लेकर नाराजगी जता रहें है तो कुछ इनके समर्थन में भी उतरें है।

‘पैडमैन’ के बाद भी जारी रहेगी महिला सशक्तीकरण की क्रांति: राधिका आप्टे
ये है पूरा मामला
मध्यप्रदेश की गुना विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पन्नालाल शाक्य ने गुना शासकीय महाविद्यालय में राज्य सरकार द्वारा छात्रों को स्मार्ट फोन वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड क्यों बनाती हैं? उन्हें ब्वॉयफ्रेंड नहीं बनाना चाहिए। अगर वह यह करना बंद कर दे तो उन पर अत्याचार नहीं होंगे। पाश्चात्य संस्कृति से दूर रहने की नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि लड़कों को भी गर्लफ्रेंड नहीं बनानी चाहिए।

देशभर में प्रधानमंत्री मोदी की लहर बरकरार, लोकसभा चुनाव में फिर लहराएगा एनडीए का परचम: सर्वे
उन्होने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि यह विदेशी परंपरा है। उन्होंने कहा, ‘‘हमारे भारतीय दर्शन में महिला का बहुत सम्मान होता है और महिला दिवस हम एक वर्ष में चार बार मनाते हैं। चार बार उनकी पूजा करते हैं।
इससे पहले भी रहें विवादों में
जब युवतियां रात को चैाक पर बेालने लगी आओ राजा ….

इससे पहले पिछले साल दिसंबर में वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के अनुष्का शर्मा के साथ इटली में शादी करने को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। शाक्य ने कहा था कि विराट ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उन्हें हिन्दुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली। हिन्दुस्तान इतना अछूत है। भारत की भूमि की विराट लिए कोई मान नहीं है। इससे स्पष्ट होता है कि वह राष्ट्रभक्त नहीं हैं।
भाजपा विधायक की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहें है।

मशहूर अभिनेत्री जनीत अमान को रेप करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

अब घर बैठे ही मोबाइल नंबर से लिंक हेागा आधार

जयपुर-बीकानेर के लिए नई फ्लाइट 25 से, भोपाल के लिए इंडिगो करेगा शुरुआत

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज