मुख्यमंत्री को थप्पड़ मामला: अरविंद केजरीवाल ने PM Modi से मांगा इस्तीफा

0
aRVIND KEJRIWAL DELHI AAP

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने आप नेता बृजेश गोयल के समर्थन में आयोजित रोड़ शो के दौरान उन्हे थप्पड़ मारे जाने की घटन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  से इस्तीफा मांगा है।

PACL निवेशकों के लिए बड़ी खबर, SEBI ने बढ़ाई रिफंड क्लेम करने की अंतिम तारीख

इस तरह की चूक अब तक 9 बार हो चुकी है, कोई एक बार नही। इस तरह का हमला सुरक्षा में बड़ी चूक और इसके पीछे कोई बड़ा षड़यंत्र है। दिल्ली अकेला ऐसा राज्य है जंहा पर मुख्यमंत्री की सुरक्षा का जिम्मा विरोधी दल की सरकार के पास है।
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि इस तरह के हमलों से डरा नही हूं,बल्कि और अधिक मजबूत हुआ हूं। उन्होने पीएम नरेंद्र मोदी का इस्तीफा मांगते हुए कहा कि ‘‘ एक CM पर हमला हो जाता है और केंद्र सरकार कहती है कि उन्हे कोई शिकायत नही मिली, इसलिए आगे कार्रवाई नही की जा सकती।’’ इस मामले पर पीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए।
उन्होने कहा कि ये केजरीवाल पर हमला नही ये दिल्ली (Delhi) की जनता और दिल्ली के जनमत पर हमला था। चार साल के दौरान AAP PARTY को खत्म करने की साजिश कराई गई, मेरे उपर 23 केस दर्ज करवा रखें है। हमारी AAP सरकार को गिराने की कोशिश की गई है। दो साल पहले बवाना का MLA को खरीदा गया और अभी एक और MLA को खरीदा गया है।

बेरोजगारेां के लिए खुशखबरी : अब बेरोजगारों केा इस प्रशिक्षण से मिलेगा गारंटेड रोजगार

एफआईआर दर्ज
दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश (33) के खिलाफ आईपीसी की धारा 323(स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) के तहत् मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। युवक कैलाश पार्क (Kailash Park)  में स्पेयर पार्ट्स का व्यवसाय करता है।
गौरतलब है कि नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप प्रत्याशी बृजेश गोयल के समर्थन में आयेाजित रोड़ शो के दौरान आल रंग की टी शर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़कर उन्हे थप्पड़ मार दिया था।