#AbhinandanVarthaman : जाबांज विंग कमांडर अभिनंदन का अभिनंदन, जश्न का माहौल

0
IAF Wing Commander Abhinandan Varthaman return india from pakistan IAF Wing Commander Abhinandan Varthaman , Abhinandan Varthaman, Air Strike, Indian Pilot, Abhinandan Varthaman IAF PILOT, #AbhinandanVarthaman,#IAFPILOT, Pulwama Terror Attack Ajit dobhal, Pulwama Terror Attack, Pulwama Terror Attack Pm modi news, Wagha border news, Atari border news,

अभिनंदन वर्तमान भारत लौटे अटारी

अटारी/वाघा बोर्डर। भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को शुक्रवार को रिहा कर दिया गया। लाहौर से सीधे सड़क मार्ग द्वारा विंग कमांडर को वाघा बोर्डर पर लाया गया, चिकित्सा जांच, बिटिंग रिट्रेट सेरेमनी के बाद पाकिस्तान ने बाद सैन्य अधिकारियेां को सौंप दिया गया। जबकि भारत ने आज इस सेरेमनी को रद्द कर दिया था। वंही बार्डर पर देश के विभिन्न हिस्सों से हजारेां की संख्या में लोग दिन भर विंग कमांडर के स्वागत के लिए आए। यंहा पर भारत माता की जय और जय हिंद से पूरा वातावरण गूंज उठा।

Pulwama Terror Attack : पुलवामा आतंकी हमले के दोषियों को सजा दी जाएगीः प्रधानमंत्री

पाकिस्तान की और से वाघा/अटारी बार्डर पर कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया जंहा पर पहले चिकित्सा जांच और फिर कागजी कार्यवाही करने के बाद भारतीय सेना केा सौंप दिया गया। यंहा पर भी पहले चिकित्सा जंाच की गई। यहंा पर विंग कमांडर से डी ब्रीफ लिया गया। इसके बाद उन्हे सीधा अमृतसर एयरपोर्ट लाया गया। जंहा से दिल्ली सेना के विशेष विमान से ले जाया जा रहा है। जंहा पर वायु सेना के अधिकारियेंा से मुलाकात होगी।

चुरु में विजय संकल्प सभा : PM Modi ने कहा देश सुरक्षित हाथों में, मैं देश नही झूकने दूंगा
National News : IAF Wing Commander Abhinandan Varthaman return india from pakistanगौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस्लामाबाद में पाक संसद में एक संयुक्त सेशन में भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को शुक्रवार को रिहा करने की घेाषणा की है।#AbhinandanVarthaman : जाबांज विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई पर जश्न का माहौल
14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद से ही भारतीय सेना पाकिस्तान से बदला लने की पूरी तैयारी में थी। भारतीय वायुसेना ने पीओके में स्थित जैश -ए-मोहम्मद के आंतकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक कर उन्हे नेस्तनाबूद कर दिया था।

#Surgical strike 2 : जैश के ठिकानेां को वायुसेना ने किया तबाह: विदेश सचिव

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.