मध्यप्रदेश : भोपाल को मिली हवाई सेवा की सौगात

0
INDIGO FLIGHT, BHOPAL TO HYDERABAD

भोपाल। मध्यप्रदेश को हैदराबाद के लिए सीधी हवाई सेवा का उपहार मिला। मुख्यमत्री कमल नाथ ने आज राजा भोज हवाई अड्डे से इंडिगो एयरलाइन्स की भोपाल-हैदराबाद सीधी सेवा का आज शुभारम्भ किया। मुख्यमत्री ने कहा कि पूरी दुनिया, देश और प्रदेश में निरंतर परिवर्तन हो रहा है। पहले लोग रेलवे स्टेशनों की ओर दौड़ते थे अब फ्लाइट पकड़ने एयरपोर्ट की ओर दौड़ते हैं। युवा पीढ़ी कम्प्यूटर पर बड़े-बड़े काम करती है। इन परिवर्तनों को समझने की जरूरत है। सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

INDOGO FLIGHT, BHOPAL TO HYDWERABADमुख्यमत्री कमल नाथ ने कहा कि परिवर्तन के इस दौर में मध्यप्रदेश को लाभ कैसे मिल सकता है। इस दिशा में काम करने की जरूरत है। मध्यप्रदेश को देश और दुनिया मे होने वाले परिवर्तनों से जोड़ना होगा। परिवर्तन से जुड़े बिना प्रदेश के भविष्य का नक्शा नहीं बन सकता। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश की पहचान सबसे ज्यादा रोज़गार के मौके देने वाले प्रदेश के रूप में बनाना है। यह सबकी साझा चुनौती है। श्री नाथ ने इंडिगो एयर लाइन्स को सेवाएँ शुरू करने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में ज्यादा से ज्यादा सेवाएँ दें और मध्यप्रदेश के दिल में बस जाएं। सरकार हर प्रकार से सहयोग करेगी। उन्होंने हैदराबाद जा रहे यात्रियों को शुभकामनाएँ दी।

अवैध खनन मामले में IAS बी.चंद्रकला के आवास पर CBI का छापा

नागरिक विमानन मंत्री पी.सी. शर्मा ने हवाई सेवा बढ़ाने के लिये इंडिगो को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अन्य एयरलाइन्स की सेवाओं का भी प्रदेश में स्वागत है। उन्होंने प्रसन्नता जाहिर की कि मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ के हाथों इस सेवा की शुरुआत हुई है।

सांसद आलोक संजर ने भोपाल से पूना के लिए भी सेवा की मांग की। श्री रामेश्वर शर्मा ने कहा कि भोपाल-हैदराबाद की सेवा सिर्फ भोपाल ही नहीं बल्कि प्रदेश के लिए उपलब्धि है।

मप्र तेजी से विकास करेगा

इंडिगो एयर लाइन्स के अध्यक्ष रोनोजॉय दत्ता ने आशा व्यक्त की कि कमल नाथ के नेतृत्व में प्रदेश तेजी से आर्थिक विकास करेगा। उन्होंने बताया कि मुम्बई और बैंगलुरु के लिए भी सेवाएँ शुरू हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि पहले माना जाता था कि जहाँ नदियाँ हैं वहीं विकास होगा। आज माना जाता है कि जहाँ एयरपोर्ट है, वहीं विकास होगा। उन्होंने राज्य सरकार को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

अनिल विक्रम निदेशक भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण राजा भोज एयरपोर्ट ने स्वागत भाषण में कहा कि प्राधिकरण की सेवाएँ बढ़ाने में राज्य सरकार का भरपूर सहयोग मिला। राहुल भाटिया सी.एम.डी इंडिगो एयरलाइन्स ने यात्रियों को शुभकामनाएँ दी और आभार माना।

                         बड़ी खबरें ये भी पढ़ें

ऐसे बढ़ाएं अपने JIO 4G की इंटरनेट स्पीड, इस तरह करें सेटिंग्स में बदलाव

10 हजार संविदाकर्मियों को नव वर्ष का तोहफा, कार्मिकों के मानदेय में 4 से 8 हजार रुपये की बढ़ोतरी

भगवान राम से जुड़े स्थलों का दर्शन कराएगी श्री रामायण एक्सप्रेस,16 दिन में करें अयोध्या से लंका तक का सफर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।