मुकेश अंबानी की बेटी ईशा बनेगी पिरामल खानदान की बहू

0

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार के लिए 2018 खुशियों भरा साल साबित हो रहा है इस साल पहले तो आकाश अंबानी की सगाई की खुशियों का साथ मिला। वंही अब मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक आनंद पिरामल से हो चुकी है।

एयर इंडिया का शानदार आॅफर: बुजुर्गों को आधे किराये में कराएगा हवाई सफर
महाबलेश्वर में ईशा को किया प्रपोज
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा बनेगी पिरामल खानदान की बहू 1उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक आनंद पिरामल कारोबारी मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के पुत्र हैं और लंबे समय से ईशा अंबानी के मित्र हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते महाबलेश्वर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया। इसके बाद दोनो पक्ष के परिवारों ने सगाई का कार्यक्रम तय किया और अपने नजदीकी मित्र और रिश्तेदारों को बुलाकर दोनों की सगाई कर दी।
इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा बनेगी पिरामल खानदान की बहू 2हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर हुई है जिसमें आनंद, ईशा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। वहीं ईशा इस दौरान मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। हैलोमैगइंडिया नाम के अकाउंट से दोनों की एक तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर के साथ लिखा है अंबानी परिवार में एक और भव्य शादी, और हम यहां आकाश अंबानी की नहीं बल्कि ईशा अंबानी और आनंनद पिरामल की शादी की बात कर रहे हैं।

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

आनंद पिरामल हॉवर्ड बिजनेस स्कूल के ग्रेजुएट हैं और मौजूदा समय में पिरामल एंटरप्राइसेस में कार्यकारी निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं। हॉवर्ड स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप शुरू किए हैं, उनका पहला स्टार्टअप हेल्थकेयर सेक्टर में पिरामल ई-स्वास्थ के नाम से है और दूसरा रियल एस्टेट सेक्टर में पिरामल रियलिटी के नाम से है। पिरामल परिवार का राजस्थान के बगड़ से पुराना रिश्ता है।

शर्मनाक : युवती ने BJP नेता पर लगाया शारीरिक शेाषण का आरोप

युद्वाभ्यास विजय प्रहार: दुश्मन का नामों निशान मिटाने को तैयार जांबाज

मोबाइल उपभोक्ता इस तरह से आधार से लिंक करें अपना मोबाइल नंबर

विवाह समारोह में राधे मां का मदहोश डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।  Like कीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज