पतंजलि ने लांच की 4G सिम, मिलेगा 5 लाख का लाइफ इंश्योरेंस कवर

0

नई दिल्ली। पंतजलि की और से जहां एफएमसीजी (Fast Moving Consumer Goods) ब्रांड ने अब टैलीकॉम बाजार में कदम रख लिया है। टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के साथ साझेदारी कर अपना स्वदेशी समृद्धि 4जी सिम कार्ड लांच किया है। भारत संचार निगम के साथ शुरु की गई इस योजना को कंपनी शुरुआत में पतंजलि के स्टाफ और कर्मचारियों के लिए जारी करेगी। इसके बाद कंपनी इसे अपने सभी कस्टमर्स के लिए पेश करेगी।

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें
इसमें 144 रुपए का प्लान जारी किया गया है, जिसमें इस सिमकार्ड पर 144 रुपए के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा वंही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस का भी फायदा मिलेगा।

पतंजलि उत्पाद खरीदने पर मिलेगी छूट : पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड पर कस्टमर्स को पतंजलि के सभी प्रॉडक्ट को खरीदने पर 10 परसेंट डिस्काउंट मिलेगा।

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

5 लाख तक लाइफ इंश्योरेंस : इन सबके अलावा 2.5 लाख तक मेडिकल इंश्योरेंस कवर और 5 लाख तक लाइफ इंश्योरेंस कवर भी मिलेगा। हालांकि बीमा की ये राशि सिर्फ सड़क दुर्घटना में ही मिल सकेगी।

पढ़ें: – आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

मोबाइल उपभोक्ता इस तरह से आधार से लिंक करें अपना मोबाइल नंबर

जेट एयरवेज की सस्ती ‘उड़ान सेवा’: यूपी, बिहार, एमपी, महाराष्ट्र को मिलेगी सस्ती उड़ान सेवा

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।