राधे मां का गुस्सा, पत्रकारों पर भड़कीं और बोली, “चुप कर ज्यादा टैं-टैं ना कर”

0

नई दिल्ली। राधे मां ने पत्रकारेां से बातचीत करते हुए गुस्से में कहा कि ”तुम मार दोगे मुझे, मीडिया वाले मिलकर मार देंगे मुझे।” तू चुप कर ज्यादा टैं-टैं ना कर”, ”तुम लोगों ने पागल बना दिया है मां को” फिर आगे राधे मां ने कहा,

अब घर बैठे ही मोबाइल नंबर से लिंक हेागा आधार

” मैं हिंदू धर्म को आगे बढ़ा रही हूं, तुम अपनी ही मां को मार रहे हो,” ”मैं कोई संत नहीं हूं, मां हूं।” राधे मां ने संभल, उत्तर प्रदेश के कल्कि महोत्सव में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी।
भावुक हुई राधे मां, पत्रकारेां पर भड़की

ओवैसी का ताजमहल पर बयान: भाजपा-आरएसएस नेताओं के दिमाग की सफाई जरूरी

इससे पूर्व राधे माँ ने कल्कि महोत्सव में जमकर ठुमके लगाये, लेकिन बाद में फूट-फूट कर रोईं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए राधे माँ भड़क गईं और रोने लगीं फिर सभी पत्रकारेां से कैमरों को बंद करवा दिया।
जब पत्रकारेां ने राधे मां से सवाल पूछने शुरू किये तो वह भड़क गईं, और कहा, ”तुम मार दोगे मुझे, मीडिया वाले मिलकर मार देंगे मुझे।”. दरअसल पत्रकारेां से सवाल जवाब के दौरान तभी राधे माँ ने पहले एक पत्रकार से उसकी पढ़ाई पूछी और फिर अंग्रेजी बोलते हुए पत्रकारों से ही सवाल करने शुरू कर दिए।

अब ट्रेन टिकट कन्फर्म नहीं हुआ तो रेलवे देगा फ्लाइट का टिकट

अपने ऊपर लगने वाले आरोपों के सवाल पर राधे मां ये कहते हुए लड़ाई पर उतर आयीं कि तुम क्या दूध के धुले हो ओर जोर-जोर से उल्टा सीधा बोलना शुरू कर दिया लेकिन इस दौरान पत्रकारों ने धैर्य से काम लिया।
गौरतलब है कि इससे पहले एक चैनल पर राधे मां ने अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों का जवाब दिया था। जिसमें राधे मां ने कहा कि मां को मिलने के लिए कोई अलग गुफा नहीं है, ना ही सोने के लिए कोई अलग गुफा है। मेरी गुफा में भोलेनाथ, माता व गुड़िया का ठिकाना है, चारों तरफ सिर्फ वे ही है वंही गुरुनानक देव का जिक्र भी उन्होने किया।

छठ पूजा का समापन: उगते सूर्य को अर्घ्य दे छठव्रतियों ने खोला व्रत

पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्रालय ने जारी किए दिशा निर्देश

इस उम्र में बढ़ती जाती है सेक्स रिलेशन बनाने की इच्छा

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।