जब युवतियां रात को चैाक पर बेालने लगी आओ राजा ….

0

लखनऊ। उतरप्रदेश के इलाहाबाद में शहर के रेड लाइट इलाके कें बंद होने के बाद भी युवतियां सांझ ढलते ही गली मौहल्ले में आने जाने वालों को अश्लील इशारे करके बुलाने का क्रम प्रशासन व पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद जारी है। ऐसा ही एक मामला रेड लाइट एरिया इलाके में पुलिस के सामने आया है।

28 वर्षीय टयूशन टीचर नाबालिग छात्र संग फरार
रेड लइट इलाके में देह व्यापार बंद होने के बाद भी कुछ युवतियेां की गैंग इस इलाके में फिर से वहां सक्रिय हो रहा है, जिसे रोक पाने में स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है। इस इलाके कें लोग भी इन हरकतेां से बेहद परेशान हो रहे है।

दलित महिला से सामूहिक बलात्कार
कोतवाली पुलिस ने इस सिलसिले में एक युवती को पकड़ा जो वहां पर खड़ी होकर आने जाने वाले लोगेां को अपनी और आकर्षित करने के लिए अश्लील हरकतें कर आवाजें दे रही थी। यंहा पर हर रोज रात को युवतियां आती है और जोर जोर से आओ राजा कहकर युवकों को आकर्षित कर करती है।

पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्रालय ने जारी किए दिशा निर्देश
पुलिस चैकी प्रभारी मोइनुद्दीन बेग ने बताया कि रेड लाइट इलाके से लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी, जिसके चलते सीएमपी डॉट के पुल के पास रहने वाली एक युवती को गिरफतार किया गया है। युवती चैक में रात को अजंता सिनेमाहाल के पास वह खड़ी होकर घूम रही थी और आने जाने वालेां को अश्लील इशारे कर रही थी। उन्हें आकर्षित करने के लिए अपशब्द भी बोल रही थी और पैसा मांग रही थी।

प्रिंसिपल शिक्षक नेता ने किया महिला टीचर से दुष्कर्म

मौके पर पुलिस को मिली सूचना के आधार पर महिला सिपाहियों को लेकर पुलिस वहां पहुंचे तो वह युवती मिल गई। वंहा मौहल्ले में युवती के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज कराने को तैयार नहीं था। इस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 294 के तहत केस दर्ज किया। हालांकि बाद में युवती के घरवाले थाने से जमानत कराकर लेते गए। पुलिस इस मामले के बाद से ही रेड लाइट एरिया में गश्त लगा रही है, ताकि रात को वंहा से आने जाने वाले लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो।

स्पाइसजेट की सेवाअेां का विस्तार: जयपुर-जैसलमेर-दिल्ली, जयपुर-वाराणसी से उड़ान शुरू

इस उम्र में बढ़ती जाती है सेक्स रिलेशन बनाने की इच्छा

रेलवे में 1 नंवबर से नई समय सारिणी, कई ट्रेनों के समय में होगा बदलाव

अब घर बैठे ही मोबाइल नंबर से लिंक हेागा आधार

राधे मां का गुस्सा, पत्रकारों पर भड़कीं और बोली, “चुप कर ज्यादा टैं-टैं ना कर”

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।