शर्मनाक: वाणिज्य कर विभाग की महिला डिप्टी कमिश्नर से दुष्कर्म

0

भोपाल। उतरप्रदेश सरकार के वाणिज्य विभाग नोएडा में पदस्थ डिप्टी कमिश्नर पर उनकी 38 वर्षीय सहकर्मी (डिप्टी कमिश्नर) ने कथित रुप से बलात्कर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरेापी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शर्मनाक : नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर जीप से फैंका
पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह (42) पर उनकी एक सहकर्मी ने दुष्कर्म करने का आरेाप लगाया है। महिला अधिकारी उत्तरप्रदेश के नोएडा में वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ है। इस सबंध में भोपाल के कमलानगर पुलिसथाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होने बताया कि पीड़िता ने पुलिसथाने में आकर लिखित प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया।
अब ट्रेन का सफर हुआ आसान, मोबाइल से बुक होंगे जनरल टिकट

उन्होने बताया कि दोनों अधिकारियेां की आपस में पहचान 2010 में हुई थी और दोनेां किसी काम से दो अगस्त को यंहा आये थे और एक होटल में अलग – अलग कमरों में रुके थे। पीड़िता के अनुसार आरेापी पंकज दो अगस्त की रात को उसके कमरे में आया और उसे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लोढ़ा ने बताया कि 5 अगस्त को पीड़िता को दिल्ली जाना पड़ा था, लेकिन आरेापी ने उसे दिल्ली नही जाने दिया और उसे हेाटल में पांच अगस्त की रात को गंदी गंदी गालियां दी, मारपीट की और फिर उसके साथ दुबारा बलात्कार किया।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात
उन्होने कहा कि पीड़िता की रिपेार्ट पर आरेापी के खिलाफ कमलानगर पुलिसथाने में आईपीसी की धारा 376, 294 एंव 323 में मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है, विस्तृत जांच के बाद अधिकारी को गिरफतार करने की कार्यवाही की जायेगी।

संदिग्ध पाकिस्तानी बैलून ध्वज के साथ मिला, लिखा है “आई लव यू …”

सावन का सोमवार: इस मंत्र के जाप से शिवलिंग पर चढ़ाएं कच्चा दूध, होगी मनोकामना पूरी

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।