झारखंड के बाद अब इस राज्य में Zomato घर तक पहुंचाएगी शराब

भुवनेश्वर। देशभर में घरों तक खाने का आर्डर (Online Food Order) लाने वाली कपनी अब आपके लिए शराब(Alcohal) को भी लाकर देगी। इसके लिए आपको सिर्फ जोमेटेा (Zomato)पर आर्डर करना हेागा। जोमेटो ने ओडिशा में अल्कोहल (शराब, बीयर आदि) (Zomato online Alcohal, Beer) )की होम डिलीवरी सेवा शुरू (Home delivery Service) करने की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि यह सुविधा भुवनेश्वर से शुरू होकर जल्द ही राउरकेला, बालासोर, बलांगीर, संबलपुर, बेरहामपुर और कटक जैसे अन्य शहरों में भी विस्तारित की जाएगी।

भारत में रेड-लाइट एरिया बंद रखने से घट सकते हैं कोरोना के 72 फीसदी मामले : रिपोर्ट

जोमेटो के उपाध्यक्ष राकेश रंजन ने एक बयान में कहा, हम ओडिशा में अपने उपयोगकर्ताओं की सेवा से खुश हैं, जो अब किराने और खाद्य वितरण के अलावा शराब प्राप्त करने के लिए जोमेटो का उपयोग कर सकते हैं।

डिजिटल महाखाप महापंचायत : हिंदू मैरिज एक्ट में बदलाव की उठी मांग ,गौत्र विवाद पर अलग-अलग राय

रंजन ने कहा, हम सुरक्षा दिशा-निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए आबकारी विभागों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और ऑर्डर एवं खपत को बढ़ावा देने के लिए खपत और पहचान सत्यापन प्रोटोकॉल का भी ध्यान रख रहे हैं।
उपयोगकर्ताओं को राज्य के अधिकारियों द्वारा अनुमति के अनुसार सुबह नौ बजे से शाम छह बजे तक इस सेवा का लाभ मिल सकता है। जोमेटो ने कहा कि ऐप में केवल लाइसेंस प्राप्त खुदरा विक्रेताओं की सुविधा होगी, जिन्होंने सेवा के लिए आवेदन किया है।

दिल्ली से रवाना हुई फ्लाइट पहुंची बीकानेर, 2 माह बाद बहाल हुई विमान सेवा

कंपनी ने कहा कि ऑर्डर देने के साथ-साथ उत्पाद की डिलीवरी के समय भी शराब प्राप्तकर्ता की उम्र की जांच होगी।
उपयोगकर्ताओं को एक वैध पहचान पत्र (आईडी प्रूफ) अपलोड करने की आवश्यकता होगी, जो ऑर्डर देने के लिए जरूरी होगा। इसे बाद में ऑर्डर सौंपने के समय डिलीवरी पार्टनर द्वारा सत्यापित किया जाएगा। स्विगी (swiggy)और जोमेटो ने पिछले हफ्ते कहा था कि उन्हें झारखंड में शराब की होम डिलीवरी सेवा शुरू करने की अनुमति मिली है।

Corona lockdown : आपको बिहार जाना हैं तो यहां करें संपर्क, जानिए कब और कैसे मिलेगी ट्रेन

लोग मुझे अभी भी सनी सनी गर्ल के रूप में अच्छे से जानते है : एवलिन शर्मा

सैमसंग 4 जून को भारत में गैलेक्सी ए31 लॉन्च करेगी

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.