तेलंगाना में टीआरएस कार्यकर्ताओं का भाजपा सांसद के काफिले पर हमला

तेलंगाना-में-टीआरएस-कार्यकर्ताओं-का-भाजपा-सांसद-के-काफिले-पर-हमला

हैदराबाद, 13 जुलाई (आईएएनएस)। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद के काफिले पर वारंगल जिले में रविवार को हमला कर दिया।

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बारे में एक संवाददाता सम्मेलन में भाजपा नेता द्वारा की गई खास टिप्पणियों से नाराज टीआरएस कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर पत्थर और अंडे फेंके।

सांसद इस हमले में बाल-बाल बच गए। हमला उस समय हुआ, जब निजामाबाद से सांसद अरविंद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद भाजपा कार्यालय से बाहर आ रहे थे। अरविंद के खिलाफ नारे लगाते हुए टीआरएस कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले को रोकने का प्रयास किया।

जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने काफिले पर हमला कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा कार्यालय के अंदर घुसने की कोशिश भी की, जिसके बाद दोनों पक्षों में संघर्ष हो गया।

पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हस्तक्षेप किया और टीआरएस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

हमले के विरोध में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्थानीय टीआरएस विधायक विनय भास्कर के आवास तक मार्च किया। पुलिस ने उन्हें रोक दिया, जिससे तनाव पैदा हो गया। पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया।

अरविंद ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था कि ऐसे समय में जब लोग कोविड-19 संकट से परेशान हैं, मुख्यमंत्री अपने फार्म हाउस पर आराम फरमा रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया केंद्र की भाजपा सरकार मुख्यमंत्री की अनदेखी के कारण राज्य की मदद नहीं कर पा रही है।

भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए।

इस बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी ने अरविंद पर हमले की निंदा की है।

–आईएएनएस