Top

फिर से खबरों में आया बरेली का कपल, पति को भेजा गया जेल

फिर से खबरों में आया बरेली का कपल, पति को भेजा गया जेल

बरेली (उप्र), 31 मई (आईएएनएस)। बरेली के दंपति ने पिछले साल जुलाई में तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब उन्होंने उप्र में लड़की के पिता से अपनी जान को खतरा होने की आशंका जताई थी। लड़की का पिता उप्र में भाजपा का विधायक है।

एक बार फिर ये दंपत्ति चर्चा में है। बरेली जिले के प्रेम नगर इलाके में मामूली सड़क हादसे के बाद एक युवक की पिटाई करने और उसका मोबाइल छीनने के आरोप में शनिवार को भाजपा विधायक राजेश मिश्रा के दामाद अजितेश और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अजितेश की शादी विधायक की बेटी साक्षी से हुई है। दोनों ने पिछले साल शादी की थी।

पुलिस के मुताबिक, एक युवक अपने दोस्त के पिता के लिए दवाइयां खरीदने के बाद घर जा रहा था, तभी उसकी बाइक ने अजितेश की एसयूवी को टक्कर मार दी। अजितेश और उसके दोस्त ने युवक की पिटाई की और उसका मोबाइल छीन लिया।

पुलिस ने कहा कि अजितेश और उसके दोस्त वैभव गंगवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 394 (स्वेच्छा से लूट करने में चोट पहुंचाना) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

शिकायतकर्ता दीपांशु माहेश्वरी ने कहा, जब मैंने अजितेश की कार को ओवरटेक किया, तो उसने पीछा किया और मुझे रास्ते के बीच में रोक दिया। इसके बाद, उसने और उसके दोस्त ने मेरी पिटाई की और मेरा फोन छीन लिया। एसएचओ बलबीर सिंह और उनकी टीम ने मुझे बचाया।

एसएचओ ने संवाददाताओं से कहा, हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और गवाहों से बात की ताकि पता चल सके कि अजितेश और उसके दोस्त ने युवक को पीटा था। संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और शनिवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है।

साक्षी के अजितेश से शादी करने के बाद भाजपा विधायक ने अपनी बेटी साक्षी के साथ अपने सभी संबंध खत्म कर लिए थे।

--आईएएनएस

Next Story
Share it