मप्र में कांग्रेस विधायक के कार्यालय में तोड़फोड़

मप्र-में-कांग्रेस-विधायक-के-कार्यालय-में-तोड़फोड़

विदिशा, 26 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर कथित अमर्यादित टिप्पणी करने पर गुरुवार की रात को कुछ लोगों ने कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के कार्यालय और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। काग्रेस विधायक ने इस हमले में भाजपा कार्यकर्ताओं के शामिल होने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया था, इस मौके पर कांग्रेस विधायक भार्गव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर टिप्पणी की थी। इससे नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता मुकेश टंडन के साथ कोतवाली पहुंचकर भार्गव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद भार्गव के कार्यालय पर कुछ युवकों ने तोड़फोड कर दी। कार्यालय के बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। भार्गव का आरोप है कि यह तोड़फोड़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने की है।

भाजपा नेता टंडन का कहना है कि भार्गव ने अमर्यादित टिप्पणी की है। उनका चरित्र आपराधिक है। उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। भार्गव के आवास पर प्रदर्शन करने गए तो भाजपा कार्यकर्ताओं पर पथराव किया गया। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ऐसा नहीं किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस तोड़फोड़ के बाद विधायक भार्गव के आवास कार्यालय पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं तोड़फोड़ में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है।

–आईएएनएस