Top

शिवराज, वी.डी. शर्मा के ट्वीटर प्रोफाइल पर राम की तस्वीर

शिवराज, वी.डी. शर्मा के ट्वीटर प्रोफाइल पर राम की तस्वीर

भोपाल 4 अगस्त (आईएएनएस)। राम की नगरी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखे जाने की घड़ी करीब आने के साथ ही हर तरफ भक्ति का रंग नजर आने लगा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित अन्य नेताओं के ट्वीटर प्रोफाइल की तस्वीर बदल गई है और वहां भगवान राम की तस्वीर नजर आने लगी है।

मुख्यमंत्री चौहान ने अपने ट्वीटर प्रोफाइल पर राम की धनुषधारी वाली तस्वीर का इस्तेमाल किया है। वहीं राम की अन्य तस्वीर को टैग करते हुए चौहान ने लिखा है धर्म एव हतो हन्ति धर्मो रक्षति रक्षित:। इसके अलावा उन्होंने पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा के ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें कहा गया है, 500 वर्षो के संघर्ष के बाद प्रभु श्रीराम अयोध्या में कल पुन: विराजमान होंगे। मुझे गर्व है कि मैं ग्वालियर के रामकृष्णनगर कारसेवा समिति का सदस्य रहा और कारसेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। सम्पूर्ण भारत आज से राममयी हो, सभी कार्यकर्ता एवं राम भक्त मेरे साथ अपनी ट्वीटर हेडर बदलें।

वहीं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने भी अपने ट्वीटर प्रोफाइल में वह तस्वीर लगाई है, जिसमें वह स्वयं भगवाधारी हैं। इसे लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए लिखा, अब तो कमलनाथ जी भी भगवा हो गए दिग्विजय सिंह जी!! आतंक के रंग को लेकर अब आपकी क्या राय है?

इसी तरह मंत्री विश्वास सारंग ने भी अपने ट्वीटर की तस्वीर बदलते हुए राम की तस्वीर लगाई है और लिखा है, पांच अगस्त को श्री राम मंदिर निर्माण का भूमिपूजन होना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से सालों पुरानी समस्या का हल हुआ है। कल बिना भीड़ इकट्ठा किए दीपावली मनाएंगे। आज भगवा ध्वज लगे हैं, कल सभी घरों के बाहर दीप प्रज्‍जवलित कर भगवान श्रीरामजी को आत्मसात करने का संकल्प लेंगे।

--आईएएनएस

Next Story
Share it