Top

विजयन के सभी भ्रष्ट सौदों का पर्दाफाश करुं गा : चेन्निथला

विजयन के सभी भ्रष्ट सौदों का पर्दाफाश करुं गा : चेन्निथला

तिरुवनंतपुरम, 21 नवंबर (आईएएनएस)। केरल में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने शनिवार को मीडिया से कहा कि मेरे हाथ साफ हैं और मैंने कोई भी भ्रष्ट सौदा नहीं किया है। मैं किसी भी एजेंसी द्वारा किसी भी तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कांग्रेस नेता के खिलाफ सतर्कता जांच को मंजूरी दे दी है। जिसकी प्रतिक्रिया में चेन्निथला ने ये बातें कहीं।

विजयन ने पूर्व बार मालिक बीजू रमेश द्वारा लगाए गए आरोप के बाद जांच की मंजूरी दी, जिसमें आरोप लगाया गया है कि पूर्व बार मालिक ने चेन्निथला को 1 करोड़ रुपये की रिश्वत दी थी।

उन्होंने कहा, यह आरोप छह साल से भी ज्यादा पुराना है। इस मामले में दो बार कांग्रेस सरकार और यहां तक कि वर्तमान सरकार द्वारा जांच की गई और खारिज कर दी गई। इस मामले में दो अलग-अलग सतर्कता निदेशकों ने इसकी जांच कर क्लीन चिट दे दी है। अब फिर से यह मामला सामने आया है। हम पूरे दिल से इसका स्वागत करते हैं और मेरे लिए चिंता की कोई बात नहीं है।

मैं इन सब से नहीं डरूंगा और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि विजयन जानते हैं कि वह मुश्किल में है।

चेन्निथला ने कहा, मैं विजयन के सभी भ्रष्ट सौदों का पदार्फाश करूंगा। वह चिड़चिड़े हो गए हैं क्योंकि विभिन्न जांच एजेंसियां उनके दरवाजे पर पहुंच रही हैं और वह और उनकी सीपीआई-एम पार्टी यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है कि वह पकड़े न जाए। लेकिन, मैं उसे बेनकाब करके ही मानूंगा।

--आईएएनएस

एवाईवी/आरएचए

Next Story
Share it