Top

बिहार : रूपेश हत्या मामले में नीतीश हुए सख्त, अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

बिहार : रूपेश हत्या मामले में नीतीश हुए सख्त, अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

पटना, 13 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह की हत्या के 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इस मामले को लेकर अब एक्शन में नजर आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने बुधवार को पुलिस महानिदेशक से इस मामले की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली तथा दो टूक कहा कि किसी हाल में अपराध की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

रुपेश सिंह की हत्या के बाद कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष और आम लोगों के निशाने पर सरकार के आने के बाद मुख्यमंत्री एक्शन में नजर आए। मुख्यमंत्री ने बुधवार को स्वयं पुलिस महानिदेशक से इंडिगो स्टेशन प्रबंधक की हत्या से संबंधित अद्यतन स्थिति की जानकारी ली। पुलिस महानिदेशक ने बताया कि मामले को लेकर एसआईटी गठित कर त्वरित कार्रवाई की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि इस हत्याकांड के अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी हो और स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाई जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में किसी तरह की अपराध की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पुलिस अपराधियों से सख्ती से पेश आए।

उल्लेखनीय है कि राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह की अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी।

सिंह अपने पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में प्रवेश कर ही रहे थे कि अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस इस मामले की लगातार जांच कर रही है, लेकिन घटना के 24 घंटे के बाद भी कोई पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगे हैं।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Next Story
Share it