Top

मुख्यमंत्री ठाकरे दुष्कर्म के आरोपी मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करें : भाजपा

मुख्यमंत्री ठाकरे दुष्कर्म के आरोपी मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करें : भाजपा

मुंबई, 13 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से एक महिला के साथ कथित दुष्कर्म के आरोपी मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया।

भाजपा महिला विंग की नेता चित्रा वाघ ने मांग की कि मुंडे को इस्तीफा देने के लिए कहा जाना चाहिए और पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए।

इसी तरह पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने 2019 विधानसभा में चुनावी हलफनामे में उनकी दो पत्नियों और सभी बच्चों एवं संपत्तियों के बारे में जानकारी छिपाने के लिए मुंडे के खिलाफ जांच और उचित कार्रवाई करने की मांग करते हुए चुनाव आयोग (ईसीआई) से शिकायत की है।

मुंडे (45) विवादों में हैं, क्योंकि उनके खिलाफ मुंबई पुलिस के सामने 11 जनवरी को एक महिला ने दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि मुंडे ने उसका पिछले कई सालों से दुष्कर्म किया है।

हालांकि ओशिवारा पुलिस ने अभी तक इस मामले में संज्ञान नहीं लिया है और मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। मुंडे, जो दिवंगत भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे के भतीजे हैं, उन्होंने भाजपा छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) का दामन थाम लिया था। राकांपा ने भी अभी तक विवाद पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

इन आरोपों को मुंडे ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने इन आरोपों को झूठा करार दिया है। उनका आरोप है कि उनके पास ऐसे एसएमएस सबूत हैं, जिसमें महिला ने अपने मोबाइल से कॉल करके उनसे ब्लैकमेल के तौर पर धनराशि की मांग की गई है।

--आईएएनएस

एकेके/एसजीके

Next Story
Share it