Top

जब किसानों को लाभ हो रहा, तब नायडू निराश क्यों : वाईएसआरसीपी

जब किसानों को लाभ हो रहा, तब नायडू निराश क्यों : वाईएसआरसीपी

अमरावती, 14 जनवरी (आईएएनएस)। युवजन श्रमिक रायथु कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद वी. विजयसाईं रेड्डी ने गुरुवार को राज्य में किसानों को फायदा पहुंचने के बाद भी आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के निराश होने का कारण पूछा।

वह बुधवार को एक भोगी अलाव में आंध्र प्रदेश सरकार के कुछ आदेशों की प्रतियां जलाने के तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) सुप्रीमो नायडू के कृत्य का जिक्र कर रहे थे।

रेड्डी ने कहा, हालांकि हेरिटेज कंपनी की आय में गिरावट आई है, मगर लाखों किसानों को लाभ हुआ है। जब एक किसान लाभान्वित होता है, तो फिर आप क्यों नाखुश हैं?

यह सवाल करते हुए कि आदेशों की प्रतियां जलाने की क्या जरूरत थी, उन्होंने दावा किया कि न केवल धान उगाने वाले किसानों, बल्कि डेयरी से जुड़े किसानों ने भी अमूल और राज्य के सहयोग से मुनाफा कमाया है।

इस बीच तेदेपा के राष्ट्रीय महासचिव और नायडू के बेटे नारा लोकेश ने आरोप लगाया कि कुछ वाईएसआरसीपी के लोगों ने हाल ही में उनके दादा और पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामा राव की श्रीकाकुलम जिले के सोंथबोमाली गांव में स्थित प्रतिमा को खंडित किया है।

उन्होंने दावा किया कि कथित रूप से देवताओं की मूर्तियों को तोड़ने के बाद, वे अब तेदेपा नेताओं के आइडल की प्रतिमाओं को तोड़ रहे हैं।

लोकेश ने दोषियों को सख्त सजा देने का आह्वान किया।

--आईएएनएस

एकेके/एसजीके

Next Story
Share it